News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के टेनी के इस्तीफे को लेकर विपक्ष का हंगामा लेकिन सरकार मूड में नहीं

अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे को लेकर देश में विपक्ष आरपार के मूड में है, लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद जहां राहुल गांधी के साथ-साथ विपक्ष ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग तेज कर दी है, वहीं केंद्र सरकार अभी किसी भी तरह की कार्रवाई के मूड में नहीं दिख रही है। दरअसल, टेनी के इस्तीफे पर जब संसदीय कार्य  मंत्री प्रह्लाद जोशी से सवाल पूछा गया तो उनके जवाब से ऐसा लगा कि केंद्र सरकार कार्रवाई के मूड में नहीं है। जोशी सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए सवालों को टालते दिखे।

अजय मिश्रा टेनी पर विपक्ष का जोरदार हंगामा, राहुल गांधी ने कहा क्रिमिनल हैं  मंत्री, तुरन्त हटायें
टेनी के इस्तीफे के सवाल पर सरकार ने दिया ये जवाब
दरअसल जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे पर संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी मामले में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच चल रही है। संसद चर्चा का स्थान है। हम विपक्ष से रचनात्मक सुझाव लेना चाहते हैं। हम उन्हें चर्चा के लिए बुलाते हैं लेकिन वे मना कर देते हैं। विपक्ष को जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए। हम सुप्रीम कोर्ट के काम में दखल देकर संसदीय नियमों को नहीं तोड़ना चाहते हैं। मंत्री के इस जवाब से लग रहा है कि फिलहाल केंद्र सरकार कार्रवाई के मूड में नहीं है। वहीं सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि केंद्रीय नेतृत्व का मानना है कि बेटे की करतूतों की सजा पिता को नहीं दी जा सकती।

अजय मिश्रा का बेटा आशीष पर किसानों की हत्या का आरोप
लखीमपुर हिंसा मामले में अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर आरोप है कि उसने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी थी। फिलहाल आशीष मिश्रा जेल में है।कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के वाहन पर फेंके अंडे

Advertisement

विपक्ष हंगामे में व्यस्त, टेनी काम में मस्त
इस मुद्दे पर जहां राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेता सदन में हंगामा करते रहे  लेकिन अजय टेनी गृह मंत्रालय में बेफिक्र होकर अपना काम निपटा रहे थे। इन सब गतिविधियों को देखकर ऐसा लग रहा है कि टेनी को केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से भरोसा दे दिया गया है कि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी।

राहुल गांधी ने लोकसभा में उठाई मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग
लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और भी अधिक हमलावर हो गए हैं। उन्होंने आज लोकसभा में कहा कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी क्रिमिनल है, उसने किसानों को मारा है। उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री तुरंत इस्तीफा दें। मंत्री अपराधी है', Lakhimpur Kheri Violence मामले को लेकर Ajay Mishra पर  Rahul Gandhi का हमला, संसद में भी हंगामा - Today News Hindi - हिंदी न्यूज़  , Hindi Samachar, हिंदी समाचार,

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

अरविंद केजरीवाल ने MCD चुनाव को लेकर BJP को दिया खुला चैलेंज

News Times 7

जम्मू को अब एक और मिल गया भव्य मंदिर, सबसे बड़े तिरुपति बालाजी मंदिर के कपाट आज श्रद्धालुओं के लिए खुलने जा रहा है

News Times 7

10 दिन के अंदर प्रधनमंत्री मोदी की दूसरी काशी यात्रा योगी संग शिरकत कर काशी को देंगे बड़ा तोफा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़