News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

दिल्ली -जेएनयू बना युद्ध का अखाड़ा, एबीवीपी और वामपंथी छात्र दलों के बीच जम के मारपीट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का जेएनयू फिर एक बार अखाडा में तब्दील हो गया ,जानकारी के अनुसार रविवार को जेएनयू कैंपस में वामपंथी छात्र दलों की बैठक होनी थी। आरोप है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ सदस्य पहले ही वहां पहुंच गए और वामपंथियों से उनकी बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच मामला मारपीट तक पहुंच गया। रात में ही पुलिस को जानकारी दी गई, लेकिन पुलिस सोमवार सुबह मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस का कहना है कि मारपीट जरूर हुई है, लेकिन मामला बहुत बड़ा नहीं है।

JNU violence: Viral video fact check leaves ABVP red-faced | Delhi News -  Times of India
एबीवीपी का बयान: वामपंथियों ने लड़कियां और दिव्यांग छात्रों पर भी किया हमला 
घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कहा कि जेएनयू में एबीवीपी के कई कार्यकर्ताओं पर वामपंथी गुटों ने हमला किया। हमले में घायल कुछ कार्यकर्ताओं को एम्स में भर्ती कराना पड़ा है। पीड़ितों में एबीवीपी पदाधिकारी, लड़कियां और दिव्यांग छात्र भी शामिल हैं। उनका कहना है कि स्टूडेंट एक्टिविटी रूम में एबीवीपी कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी। इसी दौरान एआईएसए, एसएफआई और अन्य वामपंथी दलों के करीब 100 हमलावरों ने वहां पहुंचकर घटना को अंजाम दिया।

पुलिस बोली- दोनों पक्ष एक दूसरे पर लगा रहे आरोप
दक्षिण पश्चिमी डीसीपी गौरव शर्मा ने इस मामले में कहा कि रविवार रात को वसंतकुंज पुलिस स्टेशन में नारेबाजी और झड़प की सूचना मिली थी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची लेकिन वहां माहौल शांत था।JNU में आर्टिकल 370 पर भिड़े छात्र, मंत्री के भाषण के दौरान हंगामा

Advertisement

जांच करने पर पता चला कि छात्र संघ हॉल में एक सेमिनार के आयोजन को लेकर छात्रों के दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी। जेएनयू छात्र संघ ने इस मामले संबंधित कोई एफआईआर नहीं दर्ज कराई है।

वहां एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने थाने में लिखित शिकायत दी है। इसके साथ ही वामपंथी दल से संबंधित एक सदस्य ने भी शिकायत दी है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर बैठक में बाधा डालने का आरोप लगा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।जेएनयू में फिर बवाल, एबीवीपी सदस्यों और वामपंथियों की हुई भिड़ंत | Ruckus  again in jnu clash between abvp members and leftists - Shortpedia News App

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

नितीश मुर्दाबाद के नारे लगे मुजफ्फरपुर की जनसभा मे

News Times 7

भारत और फ्रांस के बीच हुए राफेल विमान सौदे में भ्रष्टाचार में जांच की आंच पहुँची अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एविएशन तक

News Times 7

खेसारी लडेंगे विधायकी का चुनाव, हुआ विडीयो वायरल ,मुंगेर मे थाने को किया लोगो ने आग के हवाले

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़