News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

भाजपा पर बरसी मायावती कहा बीजेपी ने 50% वादे भी नहीं किए पूरे, फ्री राशन चुनाव बाद होगा बंद ,लोगो को बरगला रही है भाजपा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है उत्तरप्रदेश में लोगो को बरगलाने आरोप लगाया है एक प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी ने 2017 में किये चुनावी वादों में से 50 फ़ीसदी को भी पूरा नहीं किया. अब जब चुनाव नजदीक है तो दिखावे के लिए उद्घाटन, शिलान्यास और घोषणाएं की जा रही हैं. मायावती यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि जो फ्री राशन दिए जाने की बात कह रही है वह चुनाव खत्म होते ही रोक दी जाएगी। बसपा प्रमुख ने कहा कि आज लोगों को बरगलाने का काम शुरू हो गया है. जनता बीजेपी के बहकावे में न आए, उसके कथनी और करनी में बहुत अंतर है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी आपदा में अवसर तलाशती है. यूपी में जो भी काम हुआ वह सिर्फ बसपा सरकार में हुआ.कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र और भाजपा के वादे छलावे से ज्यादा कुछ और नहीं  हैं : मायावती

मायावती ने कहा कि आज जब चुनाव नजदीक है तो नाटक शुरू है. गरीबों को फ्री राशन बीजेपी सरकार का सिर्फ चुनावी एजेंडा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और सपा में कोई अंतर नहीं है. समाजवादी  पार्टी की ही तरह बीजेपी भी आधे अधूरे प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन कर रही है. मायावती यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है. हार की डर से ही केंद्र और प्रदेश की सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम काम किये हैं. ये घोषणाएं सिर्फ चुनाव के लिए हैं. चुनाव के बाद सब बंद हो जाएगा.

जिन्ना मुद्दा भी जानबूझकर उठाया गया
बसपा सुप्रीमो ने आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए कहा कि जिन्ना मुद्दा भी जानबूझकर उठाया गया है. चुनाव नजदीक है लिहाजा लोगों को बांटने का काम किया जा रहा है. जनता इनके बहकावे में न आए. इस दौरान मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वर्षों तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस आज कई राज्यों में हार रही है, क्योंकि अगर उन्होंने काम किया होता तो ऐसा न होता. आज जो कांग्रेस सपा की  तरह चुनावी वायदे कर रही है, जनता नहीं उस पर भरोसा नहीं करने वाली. अगर उन्होंने 50 फ़ीसदी वादे भी पूरे किए होते तो आज ये स्थिति न होतीBlog: Mayawati Really Wants To Carry Forward Kanshirams Heritage? | क्या  सचमुच कांशीराम की विरासत को ही आगे बढ़ाना चाहती हैं मायावती ?

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों को किया सावधान ,आगाह करते हुए कहा कि….

News Times 7

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राजनाथ सिंह – भारत जमीन नहीं दिल जीतने में विश्वास रखता है…

News Times 7

बजरंग दल का पूर्व कार्यकर्ता निकला पशुओं के कत्लखाने मे बेचने वाला व्यापारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़