News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

BJP की जन आशीर्वाद यात्रा नहीं यह ‘यह चंदा वसूली यात्रा है -दिग्‍विजय सिंह

कांग्रेस के कदावर नेता दिग्‍विजय सिंह ने BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज कस्ते हुए कहा की भाजपा की यह जन आशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि यह चंदा वसूली यात्रा है इस दौरान मोदी कैबिनेट के 39 नये मंत्रियों की यह यात्रा देश के 19 राज्‍यों के 265 जिलों से होकर निकलेगी और 19567 किमी की दूरी तय करने के बाद पूरी होगी. यही नहीं, इस दौरान 212 लोकसभा क्षेत्र कवर होंगे. Jan Ashirwad Yatra Will Start From Today 39 Ministers Of Modi Government  Will Visit 212 Lok Sabha | जन आशीर्वाद यात्रा की आज से होगी शुरुआत, मोदी  सरकार के 39 मंत्री देशहालांकि विपक्षी पार्टियां भाजपा की इस यात्रा पर जमकर तंज कस रही हैं. इस बीच मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस सांसद दिग्‍विजय सिंह ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है और मोदी-शाह सरकार के मंत्री आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. किस बात का आशीर्वाद? देश को बर्बाद करने का? आशीर्वाद यात्रा नहीं है, यह चंदा वसूली यात्रा है. इसका देश में विरोध होना चाहिए.

BJP's recruitment bag with electoral bonds - इलेक्टोरल बॉन्ड से बीजेपी की  भरती झोली

इसके अलावा कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत में महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है. इसके अलावा अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, तो रुपये का अवमूल्यन हो रहा है. वहीं, शासकीय संपत्ति बेचीं जा रही हैं और सरकार पर कर्ज का बोझ बढ़ता रहा है. यही नहीं, सामाजिक समरसता समाप्त हो रही है और सरहद पर सुरक्षा व्यवस्था खतरे में है. इसके अलावा महिलाओं, अजा/अजाजा पर अपराध बढ़ रहे हैं.

Advertisement

संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बना रही भाजपा सरकार
मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस सांसद दिग्‍विजय सिंह यहीं नहीं रुके बल्कि उन्‍होंने सरकार कई अन्‍य मुद्दों को लेकर घेरा है. उन्‍होंने कहा कि किसान विरोधी कानूनों के खिलाफ किसान सड़क पर है. Jan Ashirwad Yatra started from Lalitpur district in Bundelkhand uttar  pradesh pcup | BJP Jan Ashirwad Yatra: ललितपुर जिले से जन आशीर्वाद यात्रा  शुरू, जन समूह का मिल रहा साथ | Hindiजबकि मजदूर विरोधी कानूनों के खिलाफ मजदूर सड़क पर है. वहीं, निर्दोष समाजसेवी बिना किसी कारण जेल में डाले जा रहे हैं. संसद और विधानसभा में चर्चा नहीं हो रही है. जबकि खुलेआम गैर कानूनी तरीके से जासूसी हो रही है. इसके साथ उन्‍होंने भाजपा सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बनाने का आरोप भी लगाया है.

दिग्‍विजय सिंह ने BJP पर लगाया आरोप, बोले- यह आशीर्वाद यात्रा नहीं...

ज्योतिरादित्य सिंधिया शुरू की जन आशीर्वाद यात्रा
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और मध्‍य प्रदेश भाजपा के दिग्‍गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू हो गई है. सिंधिया की यात्रा देवास, शाजापुर से शुरू होकर खंडवा, बुरहानपुर होते हुए 19 अगस्त को इंदौर पहुंचेगी.BJP Jan Ashirwad Yatra: BJP WILL HOLD JAN ASHIWAD YATRA,बीजेपी निकालेगी जन  आशीर्वाद यात्रा - Navbharat Times जबकि यह यात्रा कुल 584 किलोमीटर की होगी जिसमें 78 पड़ाव होंगे. यात्रा से पहले उन्‍होंने कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए समर्पित हूं. मेरी कोशिश है नागरिक उड्डयन के क्षेत्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को अग्रसर करना. मैं देश और प्रदेश की जनता की सेवा करते हुए काम करते रहना चाहता हूं.

Advertisement

Uttar Pradesh News (यूपी न्यूज़): Uttar Pradesh news in Hindi(उत्तर प्रदेश  समाचार), Latest News in UP-Hindi News only on Dainik Bhaskar

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

AAP के CM फेस इसुदान गढ़वी को लेकर बड़ा फैसला जल्‍द

News Times 7

देश में पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड 3 लाख 32 हजार 320 लोग संक्रमित ,2,021की मौतें

News Times 7

भारत के तूफानी बल्लेबाजों के आगे उड़ा अफगानिस्तान, 8 विकेट से हुई अफगानिस्तान की करारी हार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़