News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

यमुना सफाई के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने तय की डेडलाइन,अब युद्ध स्‍तर पर होगा काम

यमुना की सफाई भी दिल्ली के लिए एक बड़ा मुद्दा है दिल्ली के जल मंत्री सत्येंद्र जैन की अध्यक्षता में दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ अहम मीटिंग की गई. मंत्री ने दिल्ली जल बोर्ड अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि अगले 3 सालों के भीतर यमुना सफाई  का काम पूरा किया जाए.दिल्ली के जल मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ 24 घंटे जलापूर्ति योजना की कार्य प्रगति की समीक्षा भी की. सत्येंद्र जैन ने कहा कि तीन साल के अंदर एसटीपी के उन्नयन के साथ यमुना सफाई युद्ध स्तर पर की जाएगी.

बताते चलें कि हाल ही में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को यमुना की साफ-सफाई को लेकर 13 प्रोजेक्ट के देरी से चलने को लेकर नाराजगी जताई थी. साथ ही यह भी कहा था कि यमुना की सफाई के लिए बनाए गए प्रोजेक्ट पर तेजी से काम नहीं किया जा रहा है.

Advertisement

यमुना सफाई की धीमी रफ्तार से दुखी सीएम केजरीवाल, अधिकारियों को दिए ये निर्देश - CM Kejriwal unhappy with slow speed of Yamuna cleaning project - AajTak

इस पत्र के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अधिकारियों के साथ जल बोर्ड के दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ अहम रिव्यू मीटिंग की और निर्देश दिए थे कि वह सभी प्रोजेक्ट पर तेजी से काम करें पूरा करने का काम करें.

यमुना की सफाई पर बोले केजरीवाल, समय लगेगा लेकिन हम सफल होंगे

Advertisement

इसके अलावा उन्होंने अगले गर्मी के मौसम में 24 घंटे पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए राजधानी में बनाए जा रहे अत्याधुनिक कुओं के बारे में भी विस्तार से चर्चा की

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

एयर इंडिया की फ्लाइट के रूस में इमरजेंसी लैंडिंग का मामला आया सामने

News Times 7

दिल्ली शराब घोटाले में केसीआर की बेटी कविता को CBI ने जारी किया नया समन

News Times 7

चुनावी सौगात देने सात फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी जाऐंगे बंगाल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़