News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

चिलचिलाती धुप में रणवीर कपूर के बचपन की तस्वीर हुई वायरल क्यूट अंदाज देख कर फ़िदा हुए उनके फैंस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. रणबीर का क्यूट अंदाज देख उनके फैंस उन पर फिदा हो गए.neetu kapoor Talk about son Ranbir kapoor on super dancer chapter 4 -  VIDEO: बचपन में गाड़ी को इस वजह से तोड़ देते थे रणबीर कपूर, मां नीतू कपूर  ने बताया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सोशल मीडिया पर भले ही ना हों लेकिन उनकी मौजूदगी जरूर रहती है. आए दिन उनकी फोटोज फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उनके बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे देख लोग उनकी क्यूट सी अदा पर फिदा हो रहे हैं.

रणबीर का क्यूट अंदाज

रणबीर (Ranbir Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां नीतू कपूर के साथ दिखाई दे रहे हैं. रणबीर ने फोटो में व्हाइट शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी हुई है और उनके कंधे पर माँ ने हाथ रखा हुआ है. धूप से बचने के लिए रणबीर अपने हाथों से आंखों को छिपा रहे हैं. रणबीर का ये अंदाज उनके फैंस खूब भा रहा है

Advertisement

 

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे रणबीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्ममेकर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे और खत्म भी करेंगे.  फिल्म का आखिरी चरण बूडापेस्ट में शूट होगा. इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

रणबीर की फिल्में

इसके अलावा रणबीर कपूर, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर, अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

एयर लाइन कंपनी स्पाइस जेट गणतंत्र दिवस के मौके पर एक खास ऑफर लेकर आई है.

News Times 7

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाने ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

News Times 7

रंगीन मिजाज प्रोफेसर छात्राओं को भेजता था न्यूड तस्वीर करता था अश्लील चैटिंग, जानिये और भी गंदे कारनामे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़