News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़शिक्षा

बार काउंसिल के खिलाफ एकजुट हुए लॉ के छात्र , पञ लिखकर लगाई गुहार

कानून के विद्यार्थियों ने बीसीआई को भेजे ज्ञापन में कहा है कि वह लॉ यूनिवर्सिटीज को निर्देश दे कि वे अपनी परीक्षा प्रणाली में उचित बदलाव कर उन्हें राहत दें। यह ज्ञापन 2136 विद्यार्थियों ने बीसीआई को भेजा है। High court turned bar council of India ban on opening new law colleges । नए  लॉ कॉलेज खोलने पर Bar Council of India के प्रतिबंध को हाई कोर्ट ने हटाया |  Hindiये विद्यार्थी देश के नामचीन लॉ कॉलेजों जैसे-जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल, सिम्बायसिस यूनिवर्सिटी, गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी, नरसीमुंजी, दिल्ली यूनिवर्सिटी आदि के हैं।

 

इन विद्यार्थियों ने बताया कि कई कॉलेजों में कोरोना प्रभावित छात्रों को राहत देने के लिए दस्तावेज मांगे गए हैं। इसके लिए संबंधित विद्यार्थी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट भी मांगी जा रही है।10 Surprising Things I Learned in Law School जबकि अक्सर जांच में रिपोर्ट निगटिव आती है, लेकिन परिवार में माता-पिता आदि के संक्रमित होने से वे भी प्रभावित हो जाते हैं। उनका कोरोना पीड़ित या एसिम्टोमैटिक के रूप में इलाज किया जाता है। ऐसे में पॉजिटिव रिपोर्ट व अन्य दस्तावेज मांगना अनुचित है।

Advertisement

 

कानून के विद्यार्थियों ने बीसीआई से आग्रह किया कि वह असाधारण हालातों को देखते हुए इस वर्ष की उनकी परीक्षा निरस्त करे और आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर ही उनका परिणाम तैयार कर घोषित किया जाए। विभिन्न कॉलेजों में आंतरिक मूल्यांकन प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है। उसमें टेस्ट, प्रोजेक्ट, मौखिक परीक्षा, प्रजेंटेशन आदि को आधार बनाया जाता है।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना का नया रिकार्ड संक्रमितो की संख्या 4लाख के पार, 3521 की गयी जान

News Times 7

साजिश की शिकार हुई आरा की 12 वर्ष की अंशु,  जलाकर मार डाला

News Times 7

वाह रे बिहार ,बिना COVID टेस्ट के रिपोर्ट आ रहे हैं पॉजिटिव और निगेटिव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़