News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

त्रिपुरा- मेहमानों के साथ बदसलूकी और पंडीत को थप्पड़ मारने वाले पश्चिम ञिपुरा जिले के डीएम को सरकार ने किया पदमुक्त

जिलाधिकारी के पद की गर्मी  के कारण ,पश्चिमी त्रिपुरा जिले के जिलाधिकारी की सरकार ने छुट्टी कर दी है दरअसल जिलाधिकारी महोदय रौब में आकर एक शादी समारोह में मेहमानों के साथ बदसलूकी और पंडीत को थप्पड़ रसीद किया था ,उसके बाद इस तमाम घटना का वीडियो तेजी से पूरे देश में वायरल हुआ था, जिलाधिकारी को पद से हटाने की मांग को लेकर त्रिपुरा के ही 5 विधायकों ने मोर्चा खोल दिया ,बड़ी खबर : डीएम हुआ सस्पेंड, नाइट कर्फ्यू के दौरान शादी में काटा था  बवाल,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो - Bihar Superfast Khabarऔर अनेक स्वर्ण सगठनो और ब्राह्मण महासभा के प्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी के ऊपर कार्रवाई करने की मांग को लेकर सरकार तक को लिख डाला, फिर क्या जिस जिलाधिकारी के कारण उस शादी समारोह में हड़कंप मची थी अब वही जिलाधिकारी महोदय के ऊपर जांच की तैयारी हो चुकी है इससे पहले मामले को बढ़ता देख सरकार ने शैलेश कुमार यादव को DM के पद से छुट्टी कर दिया और उनसे कहा कि उनके खिलाफ बैठे हुए जांच में वह सहयोग करें अन्यथा बड़ी कार्रवाई हो सकती है,VISION TIMES : शादी में दूल्हन को स्टेज से उतारने, दूल्हे को धक्का और  मेहमानों पर लाठी भांजने वाले DM साहब सस्पेंड... - Vision Timesकानून मंत्री रतन लाल नाथ ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मुख्य सचिव ने उनके पत्र को स्वीकार कर लिया और उन्हें जिला मजिस्ट्रेट के अपने पद से मुक्त कर दिया। उद्योग और वाणिज्य विभाग के निदेशक रवेल हमेंद्र कुमार को फिलहाल पश्चिम जिला मजिस्ट्रेट का प्रभार दिया गया है।VISION TIMES : शादी में दूल्हन को स्टेज से उतारने, दूल्हे को धक्का और  मेहमानों पर लाठी भांजने वाले DM साहब सस्पेंड... - Vision Timesक्या है पूरा मामला?
डीएम शैलेश यादव ने 26 अप्रैल की रात को एक शादी समारोह को रोक दिया था। इस दौरान उनपर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों, मेहमानों और पंडित जी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। उन्होंने दूल्हा और दुल्हन को भी समारोह स्थल खाली करने पर मजबूर कर दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।त्रिपुरा: DM शैलेश यादव को सरकार ने पद से हटाया, शादी समारोह में मेहमानों  से की थी बदसलूकी - India TV Hindi Newsघटना के बाद मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को इस घटना पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा और इस मामले की जांच के लिए दो आईएएस अधिकारियों की एक समिति गठित की गई। शुरुआती जांच में यादव ने माफी मांगी थी।त्रिपुरा: पंडित को थप्पड़ मारकर शादी रुकवाना भारी पड़ा DM को! सरकार ने पद  से हटा दिया - News AajTak उन्होंने समिति को बताया कि उन्होंने कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए अपने कर्तव्य के अनुसार कानून-व्यवस्था लागू की थी।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली के उपराज्यपाल ने योगा क्लास बंद करने का दिया आदेश,तो बोले केजरीवाल,नहीं होगा बंद मैं खुद कटोरा लेकर भीख मांगूंगा,पर योगा चलेगा

News Times 7

भारतीय डाक विभाग दे रहा है मौका 10वीं पास के लिए निकली भर्ती जानिये डिटेल

News Times 7

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी मे हुआ बडा़ हादसा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़