News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़शिक्षा

कोरोना की वजह से जेईई मेंस की अप्रैल माह में प्रस्तावित परीक्षा स्थगित

27, 28 और 30 अप्रैल को प्रस्तावित जेईई मेन 2021 की परीक्षा को टाल दिया गया है। नई तिथि की जानकारी परीक्षा से न्यूनतम 15 दिन पहले दे दी जाएगी।

शिक्षा मंत्री ने दिया था जेईई मेन अप्रैल की परीक्षाओं को टालने का सुझाव
शिक्षा मंत्रालय रमेश पोखरियाल निशंक की जेईई मेन 2021 की परीक्षा के संबंध में राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी के आला अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक हुई थी। कोरोना का खौफ: जेईई मेन 2021 के अप्रैल सेशन की परीक्षाएं टलीं, जानें कब  होगा नई तारीख का एलान – Sachcha Dostइस बैठक में शिक्षा मंत्री ने एनटीए को कुछ समय के लिए परीक्षा को टालने का सुझाव दिया गया था। जिसके बाद एनटीए ने यह फैसला लिया। शिक्षा मंत्री ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि जेईई मेन 2021 के अप्रैल सेशन की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। छविउन्होंने लिखा है कि कोविड-19 संबंधी मौजूदा हालात के मद्देनजर, मैंने राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) के महानिदेशक को जेईई (मेन्स)- अप्रैल सत्र स्थगित करने की सलाह दी है। मैं यह दोहराना चाहता हूं कि हमारे छात्रों की सुरक्षा और उनका अकादमिक करियर बचाना मेरी और शिक्षा मंत्रालय की प्राथमिकता है।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सामान्‍य वर्ग आयोग बनने के बाद ,बोले भाजपा के नेता व् हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार -खत्‍म हो जाति आधारित आरक्षण

News Times 7

शाह ने ठोका फिर से उत्तरप्रदेश में जीत का दावा ,कहा – योगी जी को फिर चुने, हम यूपी को नंबर एक राज्य बना देंगे

News Times 7

इंसानों के साथ ही सांप इन आठ चीजों से बेहद डरते हैं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़