News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

प्रकाश जावड़ेकर- अफवाह फैलाना किसी हाल में प्रेस की स्वतंत्रता का हिस्सा नहीं है।

जावड़ेकर ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा-केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को कहा कि अफवाह फैलाना प्रेस स्वतंत्रता नहीं है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा की कुछ जगहों पर गलत रिपोर्टिंग का उदाहरण देते हुए कहा, मीडिया की आजादी जरूरी है लेकिन इसके लिए मीडिया को अपनी जिम्मेदारी भी समझनी होगी।Image result for प्रकाश जावड़ेकर- अफवाह फैलाना किसी हाल में प्रेस की स्वतंत्रता का हिस्सा नहीं है।सूचना प्रसारण मंत्री के तौर पर मैं हमेशा मीडिया की स्वतंत्रता के पक्ष में रहा हूं। मीडिया सदैव स्वतंत्र और मुक्त रही भी है। लेकिन जरूरी है कि मीडिया भी अपनी जिम्मेदारी को समझे। उन्होंने गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा का उदाहरण दिया।

जिसमें एक रिपोर्टर ने ट्वीट किया था कि ट्रैक्टर रैली के दौरान मारे गए किसान की मौत पुलिस की गोली से हुई, जबकि सच कुछ और था। जावड़ेकर ने कहा, इस तरह की गतिविधियां ही देश की शांती को प्रभावित करती है। अफवाह फैलाना किसी हाल में प्रेस की स्वतंत्रता का हिस्सा नहीं है।Image result for प्रकाश जावड़ेकर- अफवाह फैलाना किसी हाल में प्रेस की स्वतंत्रता का हिस्सा नहीं है।

उन्होंने मीडिया को सभी तथ्यों व टिप्पणियों को जांचने की सलाह दी। इसी तरह टूल किट मामले में मंत्री ने कहा, हमें पूरी योजना का पता चल चुका है। ये संगठन भारत का नाम खराब करने की साजिश कर रहे थे। इनका पूरा डाटा सरकार को मिल चुका है। जावड़ेकर ने कहा, भारत एक सशक्त राष्ट्र है और इस तरह की साजिश से उसका बाल भी बांका नहीं किया जा सकता।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

पुरे देश मे हर रविवार 10बजे 10मिनट कार्यक्रम की हो रही तारीफ

News Times 7

दिल्ली में फैले वायु प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद केजरीवाल सरकार ने सभी स्कूल बंद करने का दिया आदेश

News Times 7

हर किसी को मिलेगी कोरोना की वैक्सीन- मोदी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़