News Times 7
Otherटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सोनू सूद के खिलाफ BMC ने शिकायत दर्ज कराई, बचाव में हाईकोर्ट जाएंगे एक्टर, जानें क्या है मामला…

मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बीएमसी ने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बीएमसी ने आरोप लगाया कि सोनू सूद ने बिना अनुमति के 6 मंजिल आवासीय इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया. इसी मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है.

बीएमसी ने पुलिस से आग्रह किया है कि सोनू के खिलाफ मामला दर्ज करे. बीएमसी ने कहा है कि पुलिस MRTP (Maharashtra Region and Town Planning) Act के तहत सोनू सूद पर केस दर्ज करे.

इससे पहले भी बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर सोनू सूद को नोटिस जारी किया था. अधिकारियों के मुताबिक सोनू सूद इस नोटिस के खिलाफ सिविल कोर्ट भी पहुंचे थे लेकिन उन्हें वहां से कोई राहत नहीं मिली थी.

Advertisement

हालांकि सोनू सूद ने इन आरोपों को नकारा है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, ”जो भी बदलाव हुए हैं उसके लिए बीएमसी से अप्रूवल लिया गया था. ये अप्रूवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से होना था. कोविड-19 की वजह से ये अप्रूवल नहीं मिल पाया. हमारी तरफ से कोई अनियमितता का मामला नहीं हुआ है. मैंने हमेशा कानून का पालन किया है. ये होटल कोविड-19 के समय कोरोना वॉरियर्स के लिए घर बन गया थआ. अगर अनुमति नहीं मिलती तो मैं इसे फिर से आवास की तरह बना दूंगा. मैं बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करुंगा.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. बाद में इस मामले में सोनू सूद पर एफआईआर भी दर्ज की जा सकती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आए ,नए मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और चुनाव आयुक्त राजीव कुमार

News Times 7

दिल्ली हिंसा मे दिल्ली सरकार और गृहमंञालय द्वारा उमर खालिद पर मुकदमा चलाने की मंजूरी

News Times 7

गुजरात के राजकोट में एक भीषण हादसा 6 की झुलस कर अस्पताल में दर्दनाक मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़