News Times 7
कोरोनाटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

नए कोरोनावायरस की वजह से ब्रिटेन से फ्लाइट आने पर 7 जनवरी तक रोक…

भारत सरकार ने बुधवार को ब्रिटेन से आने वाली फ्लाइट पर रोक बढ़ाकर 7 जनवरी तक करने का फैसला किया है। ब्रिटेन ने कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन मिलने के बाद सरकार ने पहले 31 दिसंबर तक फ्लाइट पर पाबंदी लगाने का फैसला किया था। हालांकि अब इसे और बढ़ा दिया गया है।

इससे पहले देश में आज नए कोरोनावायरस के 14 केस सामने आए हैं। सबसे पहले ब्रिटेन से आए लोगों में से 6 नए कोरोनावायरस से संक्रमित थे। लेकिन अब देश में इनकी संख्या बढ़कर 20 हो गई है। माना जा रहा है कि नया वैरिएंट 20 फीसदी ज्यादा संक्रमित करता है।

ब्रिटेन में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के सामने आने से दुनियाभर में एक बार फिर तनाव बढ़ गया है। राजधानी लंदन की खराब हालत को देखते हुए भारत समेत दुनिया के कई देशों ने ब्रिटेन से उड़ानों पर बैन लगा द‍िया है। भारत ने पहले UK से आने वाली सभी उड़ानों पर 22 दिसंबर की रात 12 बजे से लेकर 31 दिसंबर तक के लिए रोक लगाई थी। एयर इंडिया (Air India) ने खाड़ी देश ओमान (Oman) आने-जाने वाली उड़ानों पर भी रोक लगा दी है। एयर इंडिया ने बताया कि ओमान और सऊदी आने-जाने वाली उड़ानों पर 22 दिसंबर से 29 दिसंबर 2020 तक बैन रहेगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बक्सर में बाढ़ की विभीषिका के बीच सड़क के किनारे जल रही है चिता

News Times 7

कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की रेस के बीच में सोनिया गांधी की ओर से डीके शिवकुमार को मिला आश्वासन, कि उनके साथ होगा न्याय

News Times 7

Mआधार का नया एप वर्जन लांच ,घर बैठे करे 30-35 काम जानिए विशेषता…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़