News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

Priyanka Chopra ने किसानों का समर्थन करते सरकार से कहा की…

नई दिल्ली: देश में जारी किसान आंदोलन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्स. पंजाबी एक्टर्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी किसानों का समर्थन कर रहे हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने जलवे बिखेर रहीं प्रियंका चोपड़ा  ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपना पक्ष रखा है.

दिलजीत दोसांझ की कंगना रनौत से किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर लंबी बहस चली थी. ऐसे में कई लोगों ने दिलजीत को सही ठहराया था. अब प्रिंयका चौपड़ा ने भी दिलजीत दोसांझ का एक ट्वीट, रीट्वीट कर उनका और किसानों का समर्थन किया है. दरअसल, दिलजीत ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘प्यार की बात करें. कोई भी धर्म लड़ाई नहीं सिखाता. हिंदु, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन और बौद्ध सब एक दूसरे के साथ हैं. भारत इसी रीति के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है. यहां सभी प्यार से रहते हैं. यहां हर धर्म को इज्जत दी जाती है.’

प्रियंका ने दिलजीत दोसांझ  के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है. एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस संकट का जल्द हल निकले.

Advertisement

बता दें, दिलजीत ने अपने इस ट्वीट में सिंघु बॉर्डर की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. हाल ही में, दिलजीत को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में सिंघु बॉर्डर पर देखा गया. वे वहां किसानों का समर्थन करने पहुंचे थे. कंगना रनौत  से विवाद के बाद दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और इसके साथ ही दिलजीत भी अब खुल कर किसानों के समर्थन में खड़े हो गए हैं.

बता दें, किसान आंदोलन  इस वक्त देश का सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. किसानों ने 8 दिसंबर को ‘भारत बंद’ की घोषणा की है. साथ ही किसानों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती तो आंदोलन तेज किया जाएगा और राष्ट्रीय राजधानी आने वाले और मार्गों को अवरुद्ध कर दिया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

किसान आंदोलन पर बॉलीवुड की चुप्पी से नाराज गिप्पी ग्रेवाल, तापसी ने दिया जवाब

Admin

पहली बार स्क्रीन पर ऋतिक रोशन औऱ दीपिका पादुकोण साथ नजर आएंगे

News Times 7

बिहार कांग्रेस – सत्ता में आए तो नौकरी मिलने तक बेरोजगारों को हर महीने देंगे 1500

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़