News Times 7
Otherटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

अर्जुन रामपाल आज NCB के सामने होंगे पेश, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को फिर जारी हुआ समन…

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। बुधवार को एनसीबी (NCB) ने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से लंबी पूछताछ। खबरों के मुताबिक एनसीबी सिर्फ इतनी पूछताछ से संतुष्ट नहीं थी जिसके कारण उसने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को एक बार फिर से समन थमा दिया। इस समन में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को बुधवार को एक बार फिर से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ-साथ आज अर्जुन रामपाल भी एनसीबी ऑफिस पहुंच सकते हैं। बता दें, अर्जुन रामपाल के घर हुई छापेमारी के बाद उन्हें और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को एनसीबी ने पूछताछ के लिए पेश होने का समन जारी किया था। इसके साथ ही गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स भी एनसीबी की हिरासत में हैं।

सोमवार को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी जिसके दौरान एक्टर के सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB ने अपने कब्जे में ले लिया था। इस छापेमारी के दौरान मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट समेत 11 आइटम सीज किये गये। साथ ही कुछ कागजात भी एनसीबी ने अपने कब्जे में किए।

अर्जुन रामपाल के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंडगैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स का नाम भी ड्रग केस में सामने आ चुका है। को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग केस में 18 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

18 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने एनडीपीसी की स्पेशल कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। इन शर्तों के मुताबिक अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को विदेश यात्रा करने की इजाजत नहीं थी और साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना था। लेकिन अब एनसीबी ने एक बार फिर से अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया।

अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की गई थीं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बंगाल चुनाव में जय श्री राम का नारा अभी टॉप पर ,राम नाम के आगे गरीबी और विकास के मुद्दे छूटे पीछे

News Times 7

बिहार में छठ पूजा की तैयारियां जोरों पर जानिये कब है नहाय खाय, खरना के साथ सूर्य पूजा का शुभ मुहुर्त

News Times 7

केजरीवाल ने भरी हिमाचल मे चुनावी हुंकार,भाजपा और कांग्रेस को धो डाला, सुनाई एक कहानी सुन कर सब हुए हैरान ,जानिये क्या कहा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़