News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

सीएम योगी को ईमानदार बता शिवपाल सिंह यादव ने साधा अखिलेश पर निशाना

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए उन्हें ‘ईमानदार’ और ‘मेहनती’ बताया है ,इसके साथ ही उन्होंने परोक्ष रूप से उन पर तंज कसते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान सदन के सभी सदस्यों और अन्य लोगों का सहयोग लिया होता तो स्थिति को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था.

इस दौरान शिवपाल सिंह यादव द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ किए जाने पर भाजपा सदस्यों ने मेज थपथपा कर उनका स्वागत किया. हालांकि इसी दौरान प्रसपा चीफ ने भाजपा सरकार के नारे का हवाला देते हुए उस पर तंज भी किया. उन्होंने कहा कि वादे के मुताबिक तो ‘सबका साथ और सबका विकास’ है, लेकिन सरकार ने सबका सहयोग नहीं लिया. उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री तो संत हैं, योगी हैं. योग का मतलब सबको जोड़ना होता है.’shivpal yadav to join bjp: बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अखिलेश से नाराज शिवपाल, योगी से मिलने के बाद बढ़ी अटकलें- shivpal yadav may join bjp after meeting with yogi adityanath |

अगर विपक्ष हमारा साथ ले लेता…
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ विपक्ष का सहयोग लेकर ही उत्तर प्रदेश को नई ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी तंज करते हुए कहा कि अगर विपक्ष हमारा साथ ले लेता तो बात अलग होती. प्रसपा चीफ ने कहा कि हमने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई थी. आपने 100 प्रत्याशी भी घोषित कर दिए थे. अगर हमें टिकट दे देते तो वह (सपा गठबंधन) वहां (सत्ता पक्ष) और आप (भाजपा गठबंधन) यहां (विपक्ष) होते. शिवपाल सिंह यादव जिस वक्त सम्बोधन दे रहे थे, इस दौरान सदन में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों ही मौजूद नहीं थेshivpal yadav attends special session of assembly calls cm yogi adityanath honest | शिवपाल यादव ने की CM योगी की जमकर तारीफ, कहा- 'प्रदेश की कमान ईमानदार हाथों में' | Hindi News,

Advertisement

शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा को दी ये सलाह
शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार को सलाह दी कि वह केवल बुजुर्गों और बीमार लोगों को ही मुफ्त राशन दे, नौजवानों और तंदुरुस्त लोगों को राशन देकर उन्हें ‘आलसी’ ना बनाए.

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव इटावा की जसवंतनगर सीट से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बजाय सपा के टिकट पर लड़कर जीता है. वह सपा के संस्थापक सदस्यों में एक हैं. वहीं, यूपी चुनाव के रिजल्‍ट के बाद उनका सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मनमुटाव चल रहा है. इसी वजह से वह अब तक सपा की किसी बैठक में शामिल नहीं हुए हैं. हालांकि यूपी विधानसभा चुनाव के बाद प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन हाल फिलहाल वह अपनी ही पार्टी को मजबूत करने में जुट गए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली से लखनऊ जा रही हाईप्रोफाइल शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में आज सुबह लगी आग

News Times 7

कैबिनेट में बड़ा विस्तार -ब्राह्मण-दलित समीकरण के सहारे यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने का बड़ा दांव

News Times 7

असम के मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा और अरविन्द केजरीवाल के बीच छ‍िड़ा शिक्षा पर ट्वीटर वार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़