News Times 7
Other

चुनाव परिणामों के बाद महागठबंधन के साथ जा सकते हैं नीतीश कुमार -चिराग

  • बिहार की जनता को भ्रमित कर रहे है नितीश

  • परिणाम के बाद महागठबंधन मे जा सकते हैं नितीश

  • पीएम की छवी को खराब करने की कोशिश की

पहले फेज के मतदान के साथ चुनाव प्रचार बिहार मे जोरो से चल रहा है इसी बीच एनडीए के पूर्व सहयोगी और एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने ऐसे बयान दे दिये है जिससे बिहार की राजनीति मे गर्मी आ गयी है, महागठबंधन के साथ की याद दिलाते हुए पहले फेज के मतदाताओं सहीत बिहार के सभी लोगो को संदेह दिया की नीतीश कुमार RJD के संपर्क में हैं और चुनाव परिणामों के बाद महागठबंधन के साथ जा सकते हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि अगर नीतीश कुमार को वोट दिया गया, तो बिहार आगे चलकर और बर्बाद हो जाएगा. नीतीश कुमार लगातार राजद के संपर्क में हैं. चिराग बोले कि तेजस्वी और नीतीश एक ही हैं.

लोजपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी इस बार जदयू से अधिक सीटों पर लड़ रही है और अधिक सीटें ही जीतेगी. उन्होंने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि बदनाम से लेकर बदहाल हो चुका है बिहार. चिराग बोले कि हमें इसे ही बदलना है और इसी नाम पर वोट मांगा है.

Advertisement

बता दें कि चिराग पासवान की ओर से लगातार नीतीश कुमार को निशाना बनाया जा रहा है. इस बार वो एनडीए से अलग हटकर चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन बीजेपी का साथ देने की बात कह रहे हैं. चिराग ने लगातार कहा है कि नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को धोखा दिया है.

चिराग पासवान की ओर से कहा गया है कि नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं, लेकिन कुछ काम नहीं हुआ है. इससे पीएम मोदी की छवि खराब हो रही है, अब नीतीश कुमार खुद पीएम मोदी के नाम के सहारे जीतना चाह रहे हैं. गौरतलब है कि वार-पलटवार की इस जंग में कई बार जदयू और लोजपा में भी जुबानी जंग छिड़ चुकी है.चिराग  ने आरोप लगाया की नितीश कुमार लोगो को भ्रमित कर रहे है

Advertisement
Advertisement

Related posts

सख्त फैसला लेने पर मजबूर सरकार – वीकेंड कर्फ्यू शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा लागू

News Times 7

न्यू ईयर को प्रियंका चोपड़ा ने बनाया खास , निक जोनास के साथ समंदर के बीच किया सेलिब्रेट

News Times 7

600mAh की रिचार्जेबल बैटरी से लैस , भारत में लॉन्च ZOOOK का स्टाइलिश वायरलेस माउस

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़