News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार चुनाव मे खुनी संघर्ष, जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

बिहार विधानसभा चुनाव में खुनी संघर्ष सुरू हो चुका है, ये अदावत है या वर्चस्व की जंग अभी ये कहना मुश्किल है, लेकीन अपराधीयों के हौसले इतने बुलंद है की चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी के बावजूद खूनी खेल को अंजाम दे दिया और लोग देखते रह गयें! बिहार के शिवहर में शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना उस वक्त की है, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में ​निकले हुए थे. वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके से दबोच लिया,​ जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

शिवहर विधानसभा से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह शनिवार को चुनाव प्रचार करने निकले थे. बताया जा रहा है कि वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास जनसंपर्क में जुटे हुए थे, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी. अचानक हुई फायरिंग से भगदड़ मच गई. सीने में गोली लगने से श्रीनारायण सिंह मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर पड़े.

उधर फायरिंग करने के बाद मौके से भाग रहे बाइक सवारों पर भीड़ ने हमला कर दिया. इसमें से एक आरोपी को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया. जिसकी पीट पीटकर  हत्या  कर दी गई. वहीं जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को उपचार के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌. रास्ते में उनकी मौत हो गई.  श्रीनारायण सिंह की मौत की खबर से समर्थकों में आक्रोश फैला हुआ है.

Advertisement

वहीं घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी प्रत्याशी के समर्थक बनकर भीड़ में शामिल हुए थे और मौका लगते ही उन पर फायरिंग कर दी. फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है. बताया गया है कि श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है‌. उन पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे चल रहे हैं. श्रीनारायण शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के रहने वाले थे.

Advertisement

Related posts

गोवा में कांग्रेस विधायकों के खरीद-फरोख्त पर बोले केजरीवाल ED-CBI का डर दिखाकर हो रही खरीद-फरोख्त

News Times 7

दिल्ली अनलॉक-कुछ और रियायतों के साथ लॉकडाउन रहेगा जारी ,बाजार, मॉल ऑड-ईवन आधार पर खुलेंगे।

News Times 7

केजरीवाल सरकार का ऐलान मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन ,पहले ही फेज मे 51लाख लोगों वैक्सीन लगाने के तैयारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़