News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

LJP ने कई बीजेपी नेताओं को दिया टिकट,42 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

LJP की तीसरी लिस्ट में महिलाओं के साथ मुसलमान और यादव भी हैं. इस बार बीजेपी के कई नेताओं को LJP ने टिकट दिया है. अब्दुर रजाक को महिषी से उम्मीदवार बनाया है.
  • पुराने कार्यकर्ताओं पर विश्वास जताया

  • दूसरी लिस्ट में 53 प्रत्याशी शामिल थे

  • चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे

  • लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने मंगलवार को 42 उम्मीदवारों को तीसरी और आखिरी लिस्ट जारी कर दी. तीसरी लिस्ट में सवर्ण, बनिया और दलित के साथ महिलाओं को भी चिराग पासवान ने टिकट दिया है. इस बार टिकट देते समय पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं पर चिराग ने विश्वास जताया है और कई जगह बीजेपी के नेताओं को भी साथ लाने में कामयाब हुए हैं.

    LJP की तीसरी लिस्ट में महिलाओं के साथ मुसलमान और यादव भी हैं. अब्दुर रजाक को महिषी से उम्मीदवार बनाया है. रजाक आरजेडी नेता दिवंगत अब्दुल गफ्फुर के बेटे हैं. इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी ने शुक्रवार को 53 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी.

    दूसरी लिस्ट में मधुबनी से अरविंद कुमार, साहेबगंज से कृष्ण कुमार सिंह, वैशाली से अजय कुमार कुशवाहा, खगड़िया से रेणु कुमारी और राजगीर (सु.) से मंजू देवी शामिल हैं. भागलपुर से LJP ने राजेश वर्मा को टिकट दिया है और इस सीट से बीजेपी ने रोहित पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया है.

    बता दें कि केंद्र सरकार में एनडीए का हिस्सा लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) बिहार चुनाव में अलग होकर मैदान में उतरी है. एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं.

    Advertisement

    हाल ही में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि LJP बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी. LJP बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोट कटवा पार्टी बनकर रह जाएगी. प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया कि बिहार में केवल चार पार्टियां (बीजेपी, JDU, हम और वीआईपी) ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं.

report by- ravishankar
Advertisement

Related posts

उत्तरी सिक्किम में ल्होनक झील पर बादल फटने से तीस्ता नदी में आई अचानक बाढ़ के बाद लापता हुए 23 सैन्यकर्मियों में से 8 की मौत

News Times 7

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आपत्तिजनक बयान पर तेजस्वी के बाद राबड़ी ने किया बचाव

News Times 7

साल 2020 में वायरल हुए ये मजेदार वीडियोज़ हमेशा रखें जाएंगे याद, आप भी देखें…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़