News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे LJP सांसद, बनता दिख रहा समीकरण

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इससे पहले राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसार जारी है. इस बीच बिहार में एक नया समीकरण बनता हुआ नज़र आ रहा है. एनडीए से अलग होकर इस बार लोक जनशक्ति पार्टी अकेले चुनाव लड़ रही है और लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है. इस बीच मंगलवार को लोजपा के सांसद प्रिंस राज राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे. 

तेजस्वी यादव मंगलवार सुबह जब प्रचार के लिए निकल रहे थे और एयरपोर्ट रवाना हो रहे थे. तभी प्रिंस राज वहां पहुंचे, फिर तेजस्वी ने रवाना होने से पहले उनसे मुलाकात की. लोजपा नेता की ओर से तेजस्वी यादव को दिवंगत नेता राम विलास पासवान की याद में होने वाले ब्रह्मभोज का निमंत्रण दिया. 

 

Advertisement

आपको बता दें कि चिराग पासवान इस बार लोजपा की अगुवाई कर रहे हैं और अकेले दम पर चुनाव में आए हैं. चिराग की ओर से लगातार जदयू और नीतीश कुमार को निशाने पर लिया जा रहा है, हालांकि वो भाजपा की ओर नरम रुख बरते हुए हैं. 

बीते दिनों देखा गया था कि तेजस्वी यादव ने भी चिराग पासवान के समर्थन में बयान दिया था. तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ सही व्यवहार नहीं किया है. 

दूसरी ओर चिराग खुद तेजस्वी को अपना छोटा भाई बता चुके हैं. ऐसे में अब जब चिराग भी नीतीश को हराने के लिए ही लड़ रहे हैं और बीजेपी उन्हें बार-बार एनडीए के बाहर का हिस्सा कह रही है तो बिहार में नए समीकरण का आंकलन लगाया जा रहा है. 

Advertisement

मंगलवार को तेजस्वी यादव को करीब नौ रैलियां करनी है. राजद नेता हर रोज आधा दर्जन से अधिक रैली कर रहे हैं. दूसरी ओर अब चिराग पासवान भी चुनावी मैदान में आ रहे हैं और कार्यकर्ताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं.

Advertisement

Related posts

फायदे में रहना है तो स्वास्थ्य बीमा खरीदने से पहले इन बातों का ध्यान रखें वरिष्ठ नागरिक

News Times 7

बिहार में 251 फीट लंबा कांवर लोगो के लिए अजूबा ,बाबा गरीबनाथ का जलाभिषेक करने निकल पड़े शिव भक्‍त

News Times 7

पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों को लगा बड़ा झटका ,सेविंग्स अकाउंट पर घट गया ब्याज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़