News Times 7
Other

विकास से बाधित जनता को अपराध और आतंकवाद की तरफ धकेलने वाली सरकार नहीं चाहिए-योगी

बिहार विधानसभा चुनाव के रण में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर गए हैं. आज से सीएम योगी ने बिहार में जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. पहले चरण के लिए सीएम योगी तीन दिन में 18 रैलियां करेंगे. 

 

  • बिहार के चुनाव में उतरे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
  • कैमूर के रामगढ़ में योगी ने की पहली रैली
  • योगी ने कहा- भगवान राम की जन्मभूमि से आया हूं
  • बिहार विधानसभा चुनाव के रण में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उतर गए हैं. आज से सीएम योगी ने बिहार में जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. पहले चरण के लिए सीएम योगी तीन दिन में 18 रैलियां करेंगे.

    कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से आज योगी ने अपने प्रचार का आगाज किया. रैली की शुरुआत में सीएम योगी ने कहा कि मैं भगवान राम की जन्मभूमि से आया हूं. त्रेता युग का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि बिहार और यूपी का पुराना और गहरा रिश्ता है.

    Advertisement

    हमने विकास में जाति-धर्म नहीं देखा

    सीएम योगी ने विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोग विकास की बात करते हैं वो जाति की बात करते हैं. हम देश की बात करते हैं वो परिवार की बात करते हैं. हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं तो वो लोग कहते हैं कि देश के संसाधनों पर एक विशेष समुदाय का अधिकार है.

    योगी ने कहा, ”एक तरफ विकास की योजनाओं को लेकर कार्य करने वाली सरकार है दूसरी तरफ जाति के नाम पर, क्षेत्र के नाम पर, भाषा के नाम पर लड़ाने वाली और नरसंहार करने वाली सरकारें हैं. वे लोग अपने परिवार की बात करते हैं हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं. उनकी मानसिकता देश को विघटन की ओर ले जाने की मानसिकता है और भाजपा की मानसिकता एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना सकार करने की है. जिसके कारण आतंकवाद, नक्सलवाद और अराजकता फैली थी क्या उसे मौका देना है, यह जनता को तय करना है.”

    Advertisement

    पीएम मोदी ने सबका विकास किया

    योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों को मकान देते हुए किसी की जाति या धर्म नहीं देखा, बिजली कनेक्शन दिए, आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया, रसोई गैस के फ्री कनेक्शन दिए गए. योगी ने कहा कि यह काम राजद और कांग्रेस के नेतृत्व की सरकार ने क्यों नहीं किया, कांग्रेस को ज्यादा नेतृत्व करने का मौका मिला. कांग्रेस के एजेंडे में गरीब किसान, नौजवान, महिलाएं, एजेंडे में नहीं थे. यहां केवल एक परिवार देश में शासन करे यही एजेंडा था. राजद में भी चार के अलावा किसी के पोस्टर पर फोटो नहीं दिखाई देता है.

    इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि पहले बिहार की ऐसी हालत कर दी गई थी कि यहां का युवा बाहर जाकर अपनी पहचान छुपाता था. सीएम योगी ने कहा कि विकास से बाधित जनता को अपराध और आतंकवाद की तरफ धकेलने वाली सरकार नहीं चाहिए.

    Advertisement

    रामगढ़ की जनता के बीच सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है जबकि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है. इसलिए बिहार में एनडीए की सरकार बनवाइए. भाषण खत्म करते हुए योगी ने , ”वाणी को देते हुए विराम, जय जय श्रीराम” का नारा भी लगाया.

Advertisement

Related posts

बिहार में कल से सड़कों पर दौड़ेगी इलेक्ट्रिक बसें ,कहाँ से कहां तक का होगा सफर

News Times 7

स्टेट बैंक ग्राहकों को बैंक की चेतावनी,कहा अगर इस नंबर से फोन आये तो मत उठाना,नहीं तो खाली हो सकता है आपका ….

News Times 7

बक्‍सर और गया वालो के लिए पटना का सफर अब होगा और आसान ,3300 करोड़ में बनेंगी 2 फोरलेन सड़कें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़