News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

आम आदमी पार्टी का नया दफ्तर लखनऊ में , संजय सिंह ने योगी सरकार को दी चुनौती

आम आदमी पार्टी को शुक्रवार को लखनऊ में उसका नया कार्यालय मिल गया है। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित नए कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। लखनऊ में पार्टी का नया कार्यालय गोमती नगर के विनय खंड में बनाया गया है।लखनऊ में आम आदमी पार्टी का नया दफ्तर

 

नए कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि पार्टी के पुराने कार्यालय को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की ओर से बंद करवा दिया गया था। इसके बाद अब गोमतीनगर में पार्टी का नया कार्यालय बनाया गया है। उन्होंने इस दौरान योगी सरकार पर हमला बोलते हुए दोबारा दफ्तर सील करने की चुनौती भी दी।

इस मौके पर सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार को अपराध, भ्रष्टाचार और यूपी में लगातार बढ़ती कोरोना महामारी के मुद्दे पर भी जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध, लगातार बढ़ती कोरोना महामारी और कोरोना महामारी के बचाव में इस्तेमाल होने वाले चिकित्सा उपकरणों में हो रही धांधली के खिलाफ आम आदमी पार्टी हमेशा आवाज बुलंद करेगी।

Advertisement

पुराने दफ्तर पर लटका था ताला
बता दें कि 16 अगस्त को आम आदमी पार्टी के लखनऊ स्थित उसके कार्यालय पर ताला लटका दिया गया था। आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि योगी सरकार के ही कहने पर पुलिस ने लखनऊ स्थित पार्टी ऑफिस पर ताला लटका दिया। उन्होंने यह भी कहा था कि दफ्तर भले ही बंद हो सकता है लेकिन सच की आवाज नहीं दबाई जा सकती।

 

जातिगत सर्वे पर मचा था बवाल
अभी कुछ दिन पहले ही यूपी में लोगों के मोबाइल फोन पर एक सर्वेकॉल किया जा रहा था, जिसमें उनसे योगी सरकार को लेकर जातिगत आधार पर सवाल पूछा गया था। इसके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर भी दर्ज हुई थी। हालांकि इस मामले के अगले दिन ही आप सांसद संजय सिंह ने खुद एक वीडियो जारी कर कहा था कि यह सर्वे उनकी तरफ से ही करवाया गया था और अगर यह अपराध है, तो उन्हें गिरफ्तार करें, मामले की जांच में जनता का पैसा न बर्बाद करें।

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मध्य प्रदेश के सीधी में बड़ा सड़क हादसा 54 लोगों से भरी बस नहर में गिरी,अब तक 30 लोगों की मौत 18 लापता

News Times 7

राजद ने बिहार एमएलसी चुनाव के लिए दो और सीटों पर की प्रत्याशियों की घोषणा, एक पर फंसा पेच

News Times 7

Goa Election 2022: गोवा में आज PM मोदी की रैली, बोदगेश्वर मैदान में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़