News Times 7
बिचारब्रे़किंग न्यूज़

कुमार विश्वास का तंज- जब देश ही भगवान चला रहे हैं…..

कुमार विश्वास ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के उस बयान को निशाना बनाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार को एयरलाइंस और एयरपोर्ट्स का संचालन नहीं करना चाहिए.

'एयरपोर्ट-एयरलाइंस सरकार को नहीं चलाना चाहिए' वाले बयान पर कुमार विश्वास का तंज- जब देश ही भगवान चला रहे हैं.....

नई दिल्ली: 

ट्विटर पर लगातार एक्टिव रहने वाले कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने एयरपोर्ट्स और एयरलाइंस के निजीकरण (Privatization of Airports and Airlines) वाले मुद्दे पर ट्वीट किया है. इस बार उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के बयान  को निशाना बनाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार को एयरलाइंस और एयरपोर्ट्स का संचालन नहीं करना चाहिए. कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में तंज कसते हुए कहा कि सरकार को सरकार भी नहीं चलानी चाहिए.

Advertisement

, ‘हां, सही कहा! जब हमारा देश खुद भगवान चला रहे हैं, तो फिर हमें नेशनल एयरपोर्ट्स, नेशनल रेलवे, नेशनल पोर्ट्स, यूनिवर्सिटीज़, नेशनल हाईवेज़, हॉस्पिटल्स, इलेक्ट्रिसिटी कंपनी वगैरह भी क्यों चलाना चाहिए? यहां तक कि सरकार को सरकार भी नहीं चलानी चाहिए. भारत माता की जय!’

Image

बता दें कि रविवार को एक डिजिटल बैठक में हरदीप सिंह पुरी ने कहा था कि सरकार को एयरपोर्ट्स और एयरलाइंस ऑपरेट नहीं करना चाहिए. उन्होंनेतिरूवनंतपुरम के एअरपोर्ट कहा था, ‘मैं आपको दिल से कह सकता हूं कि सरकार को हवाई अड्डों का संचालन नहीं करना चाहिए और सरकार को एयरलाइन का भी संचालन नहीं करना चाहिए.’

वहीं उन्होंने सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया के निजीकरण का भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि एयर इंडिया के लिए कोई उचित टेंडर मिले तो इसका निजीकरण हो जाना चाहिए. उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि इस साल के अंत तक यह सरकारी एयरलाइन भी प्राइवेट हो जाएगी.

Advertisement

बता दें कि देशभर में एयरपोर्ट्स के निजीकरण को लेकर फिर से बहस शुरू हो गई है. दरअसल, केंद्र सरकार ने 19 अगस्त को केरल के तिरूवनंतपुरम के एअरपोर्ट  का लीज़ अडाणी समूह को 50 सालों के लिए दे दिया है, जिसका केरल की सरकार ने विरोध किया है.

Advertisement

Related posts

भीषण ठंड में भी जारी है पंजाब में रेल रोको आंदोलन ट्रैक पर डटे किसान, 84 ट्रेनें अब तक रद्द,

News Times 7

‘पाखंड’ है मोदी सरकार का मेक इन इंडिया और आत्मनिर्भर भारत का नारा, दिल्ली हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी

News Times 7

मुजफ्फरनगर के किसान महापंचायत पर दर्द छलका वरुण गांधी का ,बोले-वे हमारे ही खून,उनका दर्द समझें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़