News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़स्वस्थ

अरविंद केजरीवाल ने की अपील ‘ऑक्सीमीटर’ दान करें

 अरविंद केजरीवाल ने की अपील ‘ऑक्सीमीटर’ दान करें

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Advertisement

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी को ‘ऑक्सीमीटर’ दान करने का शनिवार को अनुरोध किया, ताकि पार्टी के स्वयंसेवी उन्हें कोविड-19 के मरीजों को मदद पहुंचाने के लिये देश भर के गांवों में बांट सकें. ऑक्सीमीटर ऑक्सीजन का स्तर मापने में मदद करता है और यह कोविड-19 मरीजों के लिये अत्यधिक उपयोगी है क्योंकि ऑक्सीजन की कमी हो जाने के चलते मरीजों को सांस लेने में परेशानी होती है.

केजरीवाल ने आप स्वयंसेवियों को संबोधित करते हए कहा कि इन ऑक्सीमीटर के जरिये लोगों की जान बचाई जा सकती है. उन्होंने कहा, ‘‘लोगों से ‘आप’ को यथासंभव अधिक से अधिक ऑक्सीमीटर दान करने की अपील है ताकि पार्टी का हर कार्यकर्ता अपने गांव में उन लोगों के ऑक्सीजन के स्तर को मापने की जिम्मेदारी ले सकें.

जिन्हें बुखार है या सांस लेने में दिक्कत है. ऑक्सीमीटर के जरिये हम लोगों की जान बचा सकते हैं.” मुख्यमंत्री ने दूसरे राज्यों को कोविड-19 के हल्के लक्षणों वाले मरीजों को घर पर ही पृथक रखने के दिल्ली मॉडल का अनुकरण करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि इससे कोविड-19 के गंभीर मरीजों के लिये अस्पताल में बिस्तर की उपलब्धता सुनिश्चित होगी.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

सुशांत को ड्रग देने वाले संदीप सिंह ने 53 बार BJP मुख्यालय कॉल किया था!

News Times 7

यूपी से सटे और राजपूत बहुल्य सिटो पर योगी की नजर, बिगाड सकते है महागठबंधन की गणित

News Times 7

रायबरेली के सलोन से भाजपा के चौथे विधायक, दल बहादुर कोरी कि गयी कोरोना से जान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़