News Times 7
क्राइम ब्रे़किंग न्यूज़

सुशांत केस पर बने अश्लील भोजपुरी गाने

सुशांत केस पर बने अश्लील भोजपुरी गाने, नाराज गायक बोले एक्शन लेना जरूरी

भोजपुरी गायक नीरज सिंह का कहना है कि ऐसे फूहड़ गाने बनाकर लोग सुशांत सिंह राजपूत को अपना प्यार नहीं दे रहे हैं. ऐसे गाने बनाना बेहद निंदनीय है.

सुशांत सिंह राजपूत

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पिछले कई सालों से अश्लील गानों के लिए बदनाम रही है, मगर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस के दौरान तो ऐसा लगता है मानो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सारी मर्यादाओं को तोड़ दिया है. सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान उत्तर प्रदेश और बिहार के कई युवा भोजपुरी गायक मर्यादा की सारी सीमाओं को तोड़ते हुए अब अपने गीतों में गाली गलौज की भाषा का जमकर प्रयोग कर रहे हैं.

हैरानी की बात ये है कि ऐसे गीतों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है और इन्हें काफी लाइक और व्यूज भी मिल रहे हैं.

हाल के दिनों में देखा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में ऐसे भोजपुरी गायक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत अभिनेता सलमान खान और निर्देशक करण जौहर के खिलाफ गाली गलौज से भरे गीत बना रहे हैं. अपने-अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दे रहे हैं. विकास गोप, रामजन्म यादव और सुबोध साहनी ऐसे ही उत्तर प्रदेश और बिहार के भोजपुरी गायक हैं. इन्होंने पिछले 1 महीने में रिया चक्रवर्ती, सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ गानों की बौछार कर दी है.

Advertisement

ऐसे गानों में सुशांत सिंह राजपूत और बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की जहां तारीफ हो रही है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों को जमकर बुरा कहा जा है. ऐसे गानों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए जाने के बाद ज्यादातर लोग इन गानों को पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऐसे फूहड़ गानों के खिलाफ है और बिहार पुलिस से मांग कर रहे हैं कि ऐसे गायकों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

Advertisement

Related posts

केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष शेयर किया वैक्सीन वितरण का फॉर्मूला,18+ की आबादी के लिए मई में केवल 2 करोड़ खुराक

News Times 7

RRB CBT Exam Schedule 2020 Released: दो शिफ्ट में होंगे एग्जाम, देखें एग्‍जाम सिटी और डेट की जानकारी

Admin

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग क्यों नया ‘समाजवादी तिब्बत बनाना चाहते हैं ‘

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़