News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

राम मंदिर के उद्घाटन व प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हुआ तय, प्रधानमंत्री मोदी होगें आमंत्रित

नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्‍या के भव्‍य श्रीराम मंदिर में आयोजित रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 पर होगा. पीएम मोदी से बुधवार को राम जन्म भूमि निर्माण समिति के सदस्य मिले. यह मुलाकात शाम 5:15 बजे हुई. मुलाकात करने वालो में चंपत राय, नृपेन्द्र मिश्रा, गोविद गिरी समेत 4 लोग शामिल रहे. इन्‍होंने पीएम मोदी से प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का अनुरोध किया था जिसे पीएम मोदी ने स्वीकार किया है.

एक्स, पूर्व ट्विटर पर पीएम मोदी ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि वह इस ऐतिहासिक अवसर के गवाह बनेंगे. पीएम ने ट्रस्ट के सदस्यों से मुलाकात की फोटो भी शेयर की. गौरतलब है कि प्राण प्रतिष्ठा के एक भव्य समारोह के दौरान भगवान राम की मूर्ति स्थापित की जाएगी. ट्रस्ट के सूत्रों ने कहा कि स्थापना समारोह के दौरान लगभग 10,000 लोगों को मंदिर परिसर के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी, जब देश भर के सभी प्रमुख मंदिरों में समारोह आयोजित किए जाएंगे.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्रीलंका ने हाथ आया मौका गंवाया ,World Cup में खुला ऑस्ट्रेलिया का खाता, 3 मैच तक करना पड़ा इंंतजार

News Times 7

कोरोना संक्रमण को देखते हुए 24 मई तक बढ सकता है दिल्ली में लॉकडाउन, इसबार होगी सख्ती जानिए खबर..

News Times 7

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन की आवाज, नाम और चेहरे से जुड़े किसी भी चीज का इस्तेमाल पर रोक, जानिए किसने दिया आदेश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़