News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

बॉयफ्रेंड से मिलने दुबई से बेंगलुरु आई लड़की , बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट से गिरने से हुई मौत

बेंगलुरु. बेंगलुरु के कोरमंगला में एक 28 वर्षीय एयर होस्टेस (Airhostess Murder) अर्चना धीमान की बॉयफ्रेंड के फ्लैट के पास लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई. डेटिंग ऐप (Dating App) से हुई दोस्ती के बाद दोनों में कुछ समय से लड़ाई चल रही थी. पुलिस को बॉयफ्रेंड ने बताया कि उसकी प्रेमिका की फिसलने से मौत हुई है. हालांकि लाश मिलने के एक दिन बाद, लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को उसके प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार महिला अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) से मिलने के लिए दुबई से बेंगलुरु आई थी. लड़की की बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट परिसर की चौथी मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई.

रिपोर्ट में बताया गया कि धीमान की मां ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी के बॉयफ्रेंड आदेश ने अर्चना को जान से मारने की नीयत से अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से धक्का दे दिया. वहीं पुलिस ने कहा कि अर्चना धीमान बाहरी बालकनी की ओर जा रही थीं, लेकिन फिसलकर नीचे गिर गईं. उन्होंने यह भी कहा कि घटना के दौरान दोनों ‘नशे में’ थे. पुलिस के अनुसार, यह घटना कोरमंगला में रेणुका रेजीडेंसी के परिसर में हुई और पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए शव को सेंट जॉन अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया है. बता दें कि अर्चना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थीं और एक प्रतिष्ठित एयरलाइन कंपनी के लिए काम कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था जिस पर बात करने महिला अपने बॉयफ्रेंड के फ्लैट पर गई थी

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, वह दुबई से अपने बॉयफ्रेंड आदेश से मिलने आई थी, जो एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल था. पुलिस ने कहा कि आदेश केरल का रहने वाला है और बेंगलुरु में काम करता है. अर्चना और आदेश पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे. हालांकि बीते काफी दिनों से दोनों के बीच रिश्तों में खटास पैदा हो गई थी. पुलिस सूत्रों ने पहले आईएएनएस को बताया था कि मामले में साजिश की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

हिंदू सनातन संस्कृति को जापान के केनजी शिमिजु ने अपनाया

News Times 7

कुशीनगर में अखिलेश पर बरसे पीएम मोदी, साथ ही दिए 180.66 करोड़ रुपये का चुनावी सौगात

News Times 7

कर्मयोगी अवार्ड से आरा में सम्मानित हुए न्यूज टाइम्स 7के पत्रकार सहनवाज अली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़