News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

योगी राज में ई-रिक्शा पर हो रहा मरीज का इलाज, अस्पताल में में छाया अँधेरा

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल उठाने वाली एक तस्वीर सामने आई है, जहां ई-रिक्शा पर ही मरीज का इलाज किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ई-रिक्शा पर बैठे बुजुर्ग के हाथ में वीगो लगाकर ग्लूकोज चढ़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे यूपी सरकार की स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल खुल रही है. मामला उन्नाव के पुरवा सीएचसी परिसर का बताया जा रहा है, जहां अस्पताल में बिजली भी नहीं होने के दावे किए गए.

सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो-वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अस्पताल के डॉक्टर ने इस बुजुर्ग मरीज को ई-रिक्शा पर ही वीगो लगाकर ग्लूकोज चढ़ा दिया. इतना ही नहीं, ई-रिक्शा के बगल में ही अस्पताल के बाहर में बेड पर एक बच्चा भी उपचार कराते नजर आ रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है.VIDEO: UP में हेल्थ सिस्टम की खुली पोल! ई-रिक्शा पर मरीज का इलाज, अस्पताल  में बिजली नहीं - health department negligence in unnao as patient treated  on e rickshaw watch video –

बुजुर्ग मरीज का नाम ठाकुर प्रसाद है. जब उनसे पूछा गया कि ई-रिक्शा पर ग्लूकोज क्यों चढ़वा रहे थे तो उन्होने कहा कि वहां बहुत परेशानी थी. बिजली नहीं थी और मच्छर काट रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने बाहर ग्लूकोज चढ़वाया. मरीज ने कहा कि उन्हें पेट में दर्द की शिकायत थी, जिसके इलाज के लिए वह इस अस्पताल में आए थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजद एमएलसी मुन्नी रजक ने दी ‘स्मृति ईरानी को चुनौती ,बोली -अंगुली दिखा दिखाकर बोलती हैं, पर पहले हमें आवास दिलाएं

News Times 7

Adopt a self-regulation model for tech industries

Admin

पेगासस कांड को लेकर संसद में बढ़ी गर्मी ,सदन में विपक्षी सांसदों ने उड़ाए पर्चे, लगाए ‘खेला होबे’ के नारे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़