News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

सौरव गांगुली के ट्वीट ने दिया बड़ा संकेत, राजनीति में आ कर सकते है नई पारी की शुरुआत

नई दिल्ली. देश के महान क्रिकेटरों में शुमार सौरव गांगुली ने राजनीति में आने के संकेत दिए है पश्चिम बंगाल के चुनाव से पहले ही यह चर्चा थी कि सौरव गांगुली राजनीति में आएंगे. कई बार यह कहा गया कि गांगुली बीजेपी की ओर से राज्य में सीएम कैंडिडेट होंगे. हालांकि तब उन्होंने ऐसा नहीं किया लेकिन आज उन्होंने संकेत दिया कि वे राजनीति में जरूर आएंगे. उन्होंने ट्वीट किया कि मैं ऐसी चीजों को शुरू करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे लगे कि इस काम से हजाारों लोगों को मदद मिलेगी.Sourav Ganguly | आसान है लाल गेंद के मुकाबले गुलाबी गेंद को देखना : सौरव  गांगुली

वहीं, सौरव गांगुली के ट्वीट के बाद उनके बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफे देने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं. जिसके बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ किया है कि गांगुली ने इस्तीफा नहीं दिया है.सौरव गांगुली का ट्वीट.

भरोसा है जीवन के नए अध्याय में भी आपका समर्थन मिलता रहेगा
सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, 2022 मेरे क्रिकेट के जीवन का 30वां साल है. 1992 में मैंने क्रिकेट की शुरुआत की थी. तब से क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्रिकेट के कारण ही मुझे आप लोगों का प्यार मिला है. मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरी इस यात्रा के दौरान मुझे मदद की, मुझे समर्थन दिया और मुझे यहां तक पहुंचाया. आज मैं कुछ ऐसा करने की योजना बना रहा हूं जिसमें मुझे महसूस हो कि इस काम से बहुत से लोगों को फायदा होगा. मुझे भरोसा है कि जीवन के इस नए अध्याय में भी आप सब मुझे इसी तरह अपना समर्थन देते रहेंगे.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मिनट भर में बम बनाने वाली ,आधा दर्जन केस की आरोपी मंसूरी दीदी हुई गिरफ्तार ,जानिये कौन है मंसूरी दीदी

News Times 7

रूस- यूक्रेन जंग के बीच पुतिन की एक गर्लफ्रेंड गायब जानिये कौन है वो ?

News Times 7

बैंकिंग हुआ और आसान,SBI ग्राहक अब बस डायल करें 1234, उठाएं बैंक की 30 सुविधाओं का लाभ, निपटाएं शिकायतें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़