News Times 7
देश /विदेश

विज के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, बोले-एक-दूसरे पर आरोप लगाने से खत्म नहीं होगा कोरोना…मिलकर लड़ना जरूरी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि महामारी की स्थिति को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्योप लगाने से कोरोना का खात्मा नहीं होगा। केजरीवाल की यह टिप्पणी हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बयान के जवाब में आई है जिसमें उन्होंने कहा था, ‘‘दिल्ली में कोरोना वायरस से मामले बढ़ने से NCR (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) प्रभावित हो हुआ है और गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत जिलों में संक्रमण की दर बढ़ी है।”

विज की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ना चाहता। इससे बीमारी खत्म नहीं होगी। देश में कहीं भी कोरोना वायरस हो उसे खत्म किया जाना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में covid-19 के मामले कम हो रहे हैं और सोमवार को करीब 12 से 13 हजार नए मामले आने की उम्मीद है, जो रविवार को आए करीब 18 हजार मामलों से कम है।

मुख्यमंत्री ने यह बात दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की पहली इलेक्ट्रिक बस को इंद्रप्रस्थ डिपो पर हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि अप्रैल तक दिल्ली में 300 और इलेक्ट्रिक बसें आ जाएंगी। केजरीवाल ने बताया कि आने वाले कुछ साल में राष्ट्रीय राजधानी के सार्वजनिक परिवहन बेड़े में करीब दो हजार इलेक्ट्रिक बसें होंगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Bihar MLC Election 2022: बिहार भाजपा ने एमएलसी चुनाव के लिए तय किए प्रत्‍याशियों के नाम, तीन सीटों पर नए चेहरे की उम्‍मीद

News Times 7

कोरोना महामारी का खतरा अभी नहीं टला, आ सकता है नया वेरिएंट, जानें-विशेषज्ञ ने क्या दी चेतावनी

News Times 7

डिजिटल प्लेटफार्म पर PM मोदी लगाएंगे जन चौपाल, गिनाएंगे योगी सरकार के फायदे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़