News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

कोरोना के प्रकोप में फिर से चीन ,लांझू प्रांत में लगा लॉकडाउन,

चीन का कोरोना का कहर फिर से बढ़ने लगा है, चीन के कई प्रांतों में कोरोना के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि चीन के लांझू शहर में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पूरी तरह लॉकडाउन लगा दिया गया है। चार लाख की आबादी वाले इस शहर में आपातस्थिति के अलावा लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है।

चीनः कोरोना महामारी के बाद से शी ज़िनपिंग और ताक़तवर कैसे हो गए? - BBC News  हिंदी
सामने आए छह कोरोना संक्रमित 
चीन के उत्तरी-पश्चिमी प्रांत के शहर लांझू में मंगलवार को छह कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, जिसके बाद पूरे देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 29 हो गई है। इसके बाद जीरो टॉलरेंस नीति के तहत प्रशासन ने पूरे शहर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। स्थानीय प्रशासन का कहना है कि लांझू में जरूरी सामान व मेडिकल सुविधाओं की आपूर्ति की व्यवस्था की गई है।

Lock Down Removed From Hubei Province In China Today - चीन के हुबेई प्रांत  से आज हटेगा लॉक डाउन, 90 दिनों से 'कैद' 5 करोड़ लोग आज होंगे रिहा - Amar  Ujala Hindi News Live
दो उत्तरी क्षेत्रों में भी लगाया गया था लॉकडाउन 
इससे पहले 20 अक्तूबर को भी चीन के दो उत्तरी क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाया गया था। चीन के नेशलन हेल्थ कमीशन के अनुसार, बीते सोमवार को यहां पर नौ लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद यहां पर लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी। इसके अलावा चीन के मंगोलिया में भी नौ मरीज सामने आए थे।

Advertisement

बंद होने लगे स्कूल, फ्लाइटें रद्द
चीन में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से स्कूलों को बंद किया जाना शुरू हो गया है। इसके अलावा कई हवाई उड़ानों को भी रद्द किया गया है।China Coronavirus News Xiamen (China) Coronavirus Lockdown Latest Report  Updates From Xiamen University On COVID Cases Death | सरकार ने सप्लाई चेन  टूटने नहीं दी, हेल्थ वर्कर्स को सुरक्षा दी; कोरोना फैलाने की साजिश रचने पर  सजा का कानून बनाया - Dainik ...

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

दुनिया का नंबर वन सर्च इंजन को गूगल चुनौती देने की तैयारी माइक्रोसॉफ्ट ने दिया याहू को खरीदने का ऑफर

News Times 7

जानिए ज्योतिषी और वास्तु विशेषज्ञ के द्वारा कब है इस बार अष्टमी और नवमी का दिन

News Times 7

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले दिल्ली को दहलाने की आतंकी साजिशों का हुआ खुलासा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़