News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिवाली से पहले 614 करोड की सौगात वाराणसी को देंगें प्रधानमंत्री

  • प्रधानमंत्री मोदी 614 करोड की सौगात देंगे
  • ट्वीट कर दिये योजनाओं की जानकारी
  • वाराणसी के विकास याञा से ये अध्याय जुडने वाला है

प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को 614करोड की एक बडी सौगात देने जा रहे है उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है! प्रधानमंत्री मोदी आज (सोमवार) सुबह साढ़े 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी में कृषि, पर्यटन और बुनियादी ढांचे से जुड़े विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे, जिनकी कुल लागत 614 करोड़ बताई जा रही है.

ट्वीट कर पीएम ने कही ये बात
पीएम मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ‘वाराणसी की विकास यात्रा में कल एक महत्वपूर्ण अध्याय जुड़ने वाला है। सुबह 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा. इनमें कृषि एवं पर्यटन के साथ बुनियादी सुविधाओं से जुड़े अन्य प्रोजेक्ट भी शामिल हैं.’

 

Advertisement

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा. इनमें सारनाथ लाइट एंड साउंड शो, लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल रामनगर का उन्नयन, गायों से संबंधित कार्य, गायों के संरक्षण और संरक्षण के लिए बुनियादी सुविधाओं के काम, बहुउद्देशीय बीज भंडार गृह शामिल हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी कार्यक्रम के दौरान इन परियोजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत भी करेंगे.

Advertisement

Related posts

दवा की जमाखोरी खरीद और वितरण के मामले में गौतम गंभीर को सुप्रीम कोर्ट का झटका

News Times 7

अमेठी के 8 रेलवे स्टेशन का नाम बदलने की मांग, स्मृति ईरानी ने रेल मंत्री को भेजा पत्र

News Times 7

Corona – दुनिया में सबसे ज्यादा एक दिन में रिकॉर्ड 78 हजार 761 नए केस

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़