News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी के तमाम विधायक बोधगया से 3 लग्जरी बसों में बैठकर का पटना के लिए रवाना

पटना. बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सभी राजनीतिक दल अलग-अलग तरह से अपने विधायकों को एकजुट करने में लगे हैं. जहां एक ओर पटना में मंत्री विजय चौधरी के आवास पर जेडीयू विधायकों की बड़ी बैठक चल रही है, वहीं दूसरी ओर बिहार पूर्व डिप्टी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर आरजेडी के सभी विधायकों को शनिवार से ही रोक रखा है. वहीं अब बोधगया में बैठक करने के बाद बीजेपी विधायकों को भी बस से पटना लाया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के तमाम विधायक बोधगया से 3 लग्जरी बसों में बैठकर का पटना के लिए रवाना हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि बीजेपी के विधायक कुछ ही देर में पटना पहुंचेंगे, जिसके बाद सारे विधायक सीधे बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा के आवास पर जाएंगे. जानकारी के अनुसार विजय सिन्हा के आवास में ही विधायको के भोजन की व्यवस्था की गई है. सोमवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी भी आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस की तरह अपने विधायकों को एकजुट करने में लगी है

बता दें, बिहार में 12 फरवरी यानि सोमवार को एनडीए की नई सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा. सरकार का दावा है कि उसके पास बहुमत के लिए जरूरी विधायकों की संख्या से अधिक समर्थन प्राप्त है. लेकिन, वहीं विपक्ष का भी दावा है की शक्ति परीक्षण के दौरान खेल होगा. ऐसे में सरकार के बहुमत और विपक्ष के खेल होने की भी परीक्षा तय है. किसके दावे में कितना अधिक दाम है इसकी भी परीक्षा होनी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए सरकार के पक्ष में विश्वास मत हासिल करने के लिए सोमवार को विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे. इस परीक्षा के पहले शनिवार और रविवार के दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही खेमे में राजनीतिक गतिविधियां तेज दिखी.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

डेटिंग ऐप टिंडर पर हुई मुलाकात फिर दिल्ली फाइव स्टार होटल में ले जाकर युवक ने किया युवती से बलात्कार

News Times 7

बीजेपी- जेडीयू साथ मिलकर लड़ेंगे उत्तर प्रदेश में चुनाव, बिहार के करीबी सीटों की कर सकती है जेडीयू मांग

News Times 7

लाल गाउन में कहर ढाती नजर आई पावर स्टार पवन सिंह की हीरोइन प्रियंका रेवड़ी, देखिए फोटोज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़