News Times 7
आतंकटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जम्मू-कश्मीर के राजौरी के बाजी माल इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी ,2 अफसर समेत 4 शहीद

राजौरी. जम्मू-कश्मीर के राजौरी के बाजी माल इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है जिसमें दो सैन्‍य अफसर शहीद और दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि 1 अन्‍य घायल जवान की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे उधमपुर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. शहीद अधिकारी का शव जंगल से बाहर लाया जा चुका है. जम्‍मू के आईजी आनंद जैन ने बताया कि राजौरी के कालाकोट इलाके में थाना धर्मसाल के सोलकी गांव के बाजी माल इलाके में कम से कम दो आतंकवादियों के होने की सूचना थी. इस इलाके में विशेष सूचना पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया था.

इस मुठभेड़ में दो कैप्‍टन और एक जवान के शहीद होने के बाद से गांव में मातम का माहौल है और सेना ने जंगल के उस इलाके को चारों ओर से घेर लिया है; जहां से फायरिंग हो रही है. जैश और पीएएफएफ के कुछ अलग-अलग समूह हैं जिन्हें बाजीमल क्षेत्र के पास गुलाबगढ़ वन क्षेत्रों में घेर लिया गया है. यह एक पुराना समूह है जिसे शुरुआत में 5 अक्टूबर को भी देखा गया था, जिसके बाद शुरुआती गोलीबारी हुई, उसके बाद ऑपरेशन जारी है. सेना और पुलिस के अफसर मौके पर मौजूद हैं.

कश्‍मीर पुलिस और सेना के जवानों ने इलाके को घेरा
इलाके की घेराबंदी में कश्‍मीर पुलिस और भारतीय सेना के कई जवान तैनात हैं. उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने पूरे इलाके को घेर कर रखा है. जंगल का इलाका होने के कारण यहां आतंकियों का ठिकाना पता करने और उन तक पहुंचने में दिक्‍कत हो रही है. हालांकि उनके ठिकाने को जानने के लिए अन्‍य तरीके भी अपनाए गए हैं!

Advertisement

स्‍थानीय निवासी के घर खाना खाने आए तो आतंकियों का पता चला
पुलिस को सूचना मिली थी कि जंगल में दो से तीन आतंकी मौजूद हैं जो किसी स्थानीय निवासी के घर आए और वहां उन्‍होंने खाना खाया. बीते 4 दिनों से सेना और पुलिस इलाके में छानबीन में जुटी हुई थी. इसके बाद मंगलवार को घेराबंदी करते हुए सेना और पुलिस ने कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. यहां बुधवार सुबह से मुठभेड़ जारी है!

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

8 को भारत बंद का ऐलान, किसानों ने की सभी संगठनों से मांग भारत बंद में दें समर्थन

News Times 7

अमरनाथ यात्रा तारीखों का ऐलान , 28 जून से शुरू होकर 22 अगस्त को होगी खत्म

News Times 7

आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर स्वर्ण मंदिर मे नजर आए खालीस्तानी झंडे के साथ भिंडरावाले की तस्वीर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़