News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में शीट शेयरिंग पर मचे घमासान पर’ तेजस्वी ने साधा चिराग पर निशाना

पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही चर्चा के बीच एक बार फिर से पूरे दावे के साथ कहा कि  इंडिया गठबंधन के लिए सीट शेयरिंग का मामला कोई परेशानी का सबब नहीं है. बिहार में हम लोगों की सीट शेयरिंग अच्छे से हो जाएगी. बिहार में तो कभी कुछ गड़बड़ हो ही नहीं सकता है. लेकिन, इसके साथ ही उन्होंने एनडीए गठबंधन पर बिहार को लेकर चुटीले अंदाज में हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग उधर गए हैं यानी एनडीए में उनसे ना पूछिए एक परिवार में दो भाग कर दिया गया है, उन लोगों की स्थिति क्या है ये सब देख रहे हैं.

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पटना स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत विभिन्न जिलों में स्मार्ट वॉटर ड्रेनेज योजना और बिहार के विभिन्न शहरों में शब्दागृह योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन के लिए कमांड सेंटर पहुंचे हुए थे. इसी दौरान जब पत्रकारों ने पहले मुख्यमंत्री से सवाल पूछना चाहा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि सवाल रहने दीजिए ना पहले बरसात का आनंद लीजिए और फिर मुस्कुराते हुए निकल गए और इसके बाद तेजस्वी यादव से पत्रकारों ने कई सवाल पूछ डाले, जिसके बाद तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर इशारों ही इशारों में हमला बोला वहीं तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की आपत्तिजनक बयान पर भी निशाना साधा और कहा कि कोई नई बात नहीं है इन लोगों का काम ही वैसा है. प्रधानमंत्री ने अभी 2 दिन पहले ही कहा था कि आपका आचरण ही आपके बारे में बताता है और देख लीजिये 2 दिन के बाद ही उनकी उनके सांसद ने किस तरीके से संविधान और संसद की मर्यादा को तार तार किया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें पता है कि इन लोगों से कुछ कार्रवाई होने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा में जाइए जो बोलना है बोलिए कोई देखने वाला नहीं है. वहीं अपने खिलाफ सम्मन जारी होने पर उन्होंने कहा कि यह सब तो चलता रहता है, कोई नई बात थोड़ी है. सप्लीमेंट्री चार्ज शीट दायर किया है ठीक है यह सब चलता है कोई फर्क नहीं पड़ता है

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऐश्‍वर्या के डर से तेज प्रताप यादव ने बदला विधानसभा क्षेत्र

News Times 7

बिहार में आपराधिक मामलों वाले उम्मीदवारों को टिकट देने में भाजपा सबसे आगे-ADR(एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स’ की एक रिपोर्ट)

News Times 7

रेलवे का बड़ा तौफा ,श्रीमाता वैष्‍णो देवी कटरा जाने के लिए श्रद्धालुओं को मिली इन ट्रेनों की सौगात

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़