News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिल्ली शराब घोटाले में सीबीआई अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से करेगी पुछताछ

नई दिल्ली. दिल्ली शराब घोटाले में सीबीआई अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से पूछताछ करेगी. सीबीआई ने 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे सीएम अरविंद केजरीवाल को बुलाया है. भाजपा नेता हरीश खुराना ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया ने साफ कहा है कि पूरी डीलिंग अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है. खुराना ने कहा कि केजरीवाल अपने आपको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देना बंद करें. खुराना ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके घर पर डीलिंग हुई है और आपको जवाब देना होगा.

वहीं आम आदमी पार्टी छोड़ भाजपा में आए कपिल मिश्रा ने कहा कि “शराब घोटाले के आरोपियों ने माना है कि केजरीवाल सौ वीडियो कॉल करने के बाद पैसा दिया गया. एक करोड़ रुपये को केजरीवाल एक किलो घी कहकर मांगते थे. उन्होंने कहा, हम पहले दिन से कह रहे हैं कि मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और केजरीवाल तीनों भ्रष्टाचारी हैं और हवाला के दोषी हैं.”

केजरीवाल ने ईडी पर लगाए हैं आरोप
बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर आबकारी नीति मामले में अदालत को झूठे सबूतों से गुमराह करने का आरोप लगाया है. दिल्ली विधानसभा में आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद संवाददाताओं से मुखातिब केजरीवाल ने कहा, “ईडी लोगों को प्रताड़ित करके और उन पर दबाव बनाकर झूठे बयान ले रही है. संजय सिंह के मामले में भी यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने अलग बयान दिया और ईडी ने आरोपपत्र में कुछ और लिखा.”

Advertisement

मुख्यमंत्री ने ईडी द्वारा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लगाए गए मोबाइल फोन नष्ट करने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर यह बात कही. उन्होंने कहा कि ईडी ने दावा किया है कि सिसोदिया ने अपने मोबाइल फोन नष्ट कर दिए थे, लेकिन इनमें से कई फोन जांच एजेंसी के पास हैं.

केजरीवाल ने कहा, “ईडी अदालत को झूठे सबूतों से गुमराह कर रही है, लोगों को प्रताड़ित कर रही है और झूठे बयान ले रही है. इस पूरे मामले में कुछ भी नहीं है. पूरा मामला मनगढ़ंत और झूठे सबूतों पर आधारित है.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में फिर से मचे सियासी उथल-पुथल पायलट को सीएम बनाने की मांग तेज

News Times 7

रिश्वतखोर बीजेपी पार्षद को सीबीआई ने किया गिरफ्तार रिश्वत मांगने का आरोप

News Times 7

यूपी बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट अगले सप्ताह हो सकता है जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़