News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

लालू परिवार के कई ठिकानों पर हुए ईडी के छापेमारी को लेकर भड़का RJD, सड़क पर उतरने की दी धमकी

पटना. लालू परिवार (Lalu Yadav Family) के कई सदस्यों के घर पर जमीन के बदले नौकरी मामले में हुई ईडी (ED) की छापेमारी के बाद राजद में भारी नाराजगी दिखाई पड़ रही है. राजद सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने खुलेरूप से कहा है कि बीजेपी अब सीमा पार कर रही है. आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने चेतावनी दी है कि सरकार धैर्य की परीक्षा नहीं ले, हमारे कार्यकर्ता सड़कों पर आने के लिए तैयार हैं और हमने रोक रखा है.

मनोज झा के इस बयान के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. बीजेपी प्रवक्ता संतोष पाठक ने कहा कि पिछले कई सालों से लालू परिवार पर कार्रवाई हो रही है पर कोई सड़क पर नहीं आया. यह लोगों को उकसाने वाला बयान है, जैसा किया गया है उसी का परिणाम दिखाई पड़ रहा है.

लालू यादव बोले- डरूंगा नहीं
लालू परिवार के कई ठिकानों पर हुए ईडी के छापेमारी को लेकर लालू ने ट्वीट करते हुए कहा कि संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी. इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा. हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है. हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी. आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती बहू को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा रखा है, क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेगी?

Advertisement

Advertisement

 

कांग्रेस और जदयू का मिला साथ
लालू यादव के परिवार पर हुए ईडी के छापेमारी के बाद लालू द्वारा जताए गए नाराजगी पर कांग्रेस और जदयू ने भी साथ खड़े होते हुए नाराजगी जताई है. कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने बताया है कि राजनीतिक लड़ाई को राजनीतिक ही रखना चाहिए. व्यक्तिगत रूप से बीजेपी द्वारा इस कदर परेशान किए जाने को सारी जनता देख रही है और इसका हिसाब चुकता करेगी. वहीं जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने भी कहा कि बीजेपी संवैधानिक संस्थाओं का हमेशा से दुरुपयोग करती आई है और विरोधियों को डराने का काम करती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर और उनके पति दीपक कोचर को मिली जमानत

News Times 7

बीजेपी नेता रूडी के चुनौती पर पप्पू यादव ने 40 लाइसेंसी धारी ड्राइवर खड़ा कर कहा जरूरत है ले जाइए और नौकरी दे भी दीजिए

News Times 7

यूपी पंचायत चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है SP ,BSP और आम आदमी पार्टी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़