News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

मशहूर एंकर व जोधपुर की बेटी अंकिता शर्मा का सड़क हादसे में निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी यह आखिरी पोस्ट

जोधपुर: राजस्थान की मशहूर एंकर जोधपुर की बेटी अंकिता शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रही. लंबा संघर्ष कर इस मुकाम पर पहुंची अंकिता शर्मा एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं. सड़क दुर्घटना इतनी भीषण थी कि अंकिता शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी के चालक इमरान की उपचार के दौरान मौत हो गई.

इस सड़क दुर्घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. एंकर अंकिता ने हादसे से कुछ घंटे पहले पाली के रणकपुर में एक मैरिज इवेंट को होस्ट किया था. उसी दिन देर रात 1 बजे फॉर्च्यूनर से बीकानेर के लिए रवाना हुई थीं. रवाना होते-होते उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली थी- नेक्स्ट डेस्टिनेशन रणकपुर टू बीकानेर, बीकानेर में अंकिता को एक वेडिंग इवेंट होस्ट करना था.

इवेंट में पहुंचने से पहले ही सुबह करीब 5 बजे जोधपुर-नागौर नेशनल हाईवे-62 पर खींवसर के पास उनकी फॉर्च्यूनर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई. हादसे में अंकिता और उसके ड्राइवर की मौत हो गई.

Advertisement

बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक करने की कोशिश में हुआ. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से फॉर्च्यूनर सीधे भिड़ गई. अंकिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि ड्राइवर इमरान ने इलाज के दौरान खींवसर सीएचसी में दम तोड़ा. दोनों जोधपुर के रहने वाले थे. खींवसर पुलिस ने दोनों शव खींवसर अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाए. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. अंकिता के पति कुलदीप शर्मा बैंक में सर्विस करते हैं. अंकिता का 14 साल का बेटा भी है.

इंस्टाग्राम पर लिखी यह लास्ट पोस्ट

एंकर अंकिता शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. वह अक्सर अपनी हर गतिविधि को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती थीं. अंकिता ने हादसे से कुछ ही घंटे पहले रणकपुर के होटल में स्टेटस पर लिखा था- रेडी फोर 3 शो. इसके अलावा जब वह जोधपुर से बीकानेर के लिए निकलीं तब भी यह जानकारी दी थी कि वह बीकानेर के लिए निकल गई हैं. ओवरनाइट जर्नी कर एक शादी निपटा कर दूसरे फंक्शन में एंकरिंग के लिए जा रही थीं. अंकिता सिर्फ जोधपुर ही नहीं बल्कि राजस्थान के कई शहरों में वेडिंग इवेंट में एंकरिंग करती थीं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नौकरी पाने और नौकरी देने वालों के लिए मोदी सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी,क्या है योजना जाने

Admin

दावा – कोरोना टीकाकरण अभियान में 32 हजार करोड़ रुपये का हुआ घोटाला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़