News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के साथ,राजस्थान कांग्रेस अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाएगी

जयपुर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharar Jodo yatra) के फोलोअप में राजस्थान कांग्रेस अब ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान (Campaign) शुरू करने जा रही है. यह अभियान प्रदेशभर में 26 जनवरी से शुरू होगा. सभी कांग्रेसियों (Congress leaders) को दूर-दराज के गांव-ढाणियों तक पहुंचकर सभी को इस अभियान से जोड़ना होगा. यह तय किया गया है कि जो नेता हाथ से हाथ जोड़ों अभियान में अपनी मजबूत परफोर्मेंस प्रदर्शित नहीं कर पाएंगे, उनकी परफोर्मेंस के आधार पर एआईसीसी भी उन पर कार्रवाई भी कर सकती है.

हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान को लेकर रविवार को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की चिंतन बैठक आयोजित की गई. बैठक में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सामने आए जन-समर्थन को आगे बढाने पर मंथन किया गया. बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सभी नेताओं को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा दिए गए मैसेज के अनुसार साफ संकेत दिए हैं. सभी कांग्रेसियों को दूर-दराज गांव-ढाणियों तक पहुंचकर सभी को इस अभियान से जोड़ना होगा.

अभियान में जुड़कर कांग्रेस को मजबूत बनाएं
उन्होंने कहा कि जो नेता हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में अपनी मजबूत परफोर्मेंस प्रदर्शित नहीं कर पाएंगे. ऐसे नेताओं की परफोर्मेंस पर एआईसीसी भी कार्रवाई कर सकती है. रंधावा ने कहा है की सभी कांग्रेसियों को मजबूत सिपाही की तरह इस अभियान में जुड़कर राजस्थान में कांग्रेस को मजबूत बनाना होगा. अभियान के लिए कांग्रेस पर्यवेक्षक आर. सी. खूंटिया ने कहा है की पूरे अभियान की गहनता से मॉनिटरिंग की जाएगी

Advertisement

प्रदेश में सरकार विरोधी कोई लहर नहीं
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है की राहुल गांधी की यात्रा में उमड़े जनसैलाब से लोगों ने कांग्रेस में अपनी विश्वसनीयता दिखाई है. राजस्थान में अभी भी सरकार विरोधी लहर नहीं हैं. सरकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के साथ-साथ मंत्रियों के कामकाज की विभागवार परफोर्मेंस की समीक्षा की जाएगी. सीएम गहलोत ने कहा है की कमजोर परफोर्मेंस वाले विभागों के कामकाज में सुधार के लिए सख्ती से प्रयास किए जाएंगे.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

BSP खुद सरकार बनाएगी, मायावती के करीबी सतीश मिश्रा का बड़ा दावा

News Times 7

भाजपा डूबती हुई नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है हो जाए पर हम सवार नहीं होंगे-ओम प्रकाश राजभर

News Times 7

1 रुपये में भी अब आप खरीद सकते हैं सोना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़