News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा बेंगलुरु से​ गिरफ्तार

बेंगलुरु: एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले मुंबई के व्यक्ति शंकर मिश्रा को आज दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया. वह घटना के सार्वजनिक होने के बाद से ही फरार था और उसका पता लगाने के लिए लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया था. यह घटना 26 नवंबर 2022 को घटित हुई थी, लेकिन रिपोर्ट 4 जनवरी 2023 को दर्ज हुई. आरोप है कि 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट AI-102 में, नशे में धुत शंकर मिश्रा ने कथित तौर पर अपनी पैंट की जिप खोली और बिजनेस क्लास में बैठी एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब किया. बाद में उसने महिला से विनती की कि वह उसकी पुलिस में रिपोर्ट न करे, यह कहते हुए कि इससे उसकी पत्नी और बच्चे पर असर पड़ेगा.

इधर शंकर मिश्रा के वकील ने दावा किया है कि उनके मुवक्किल ने शिकायत दर्ज कराने वाली महिला से संपर्क किया था, अपने किए के लिए माफी मांगी थी. यहां तक ​​कि मुआवजे के रूप में महिला को 15,000 रुपये का भुगतान किया और उनके सामान को साफ करवाया. महिला की बेटी ने कथित तौर पर एक महीने के बाद यह कहते हुए पैसे लौटा दिए कि वे इसे स्वीकार नहीं कर सकते. शंकर मिश्रा जिस अमेरिकी वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फार्गो में बतौर इंडिया वाइस प्रेसिडेंट कार्यरत था, उसने यह कहते हुए उसे बर्खास्त कर दिया कि उसके ऊपर लगे आरोप ‘बेहद शर्मनाम और परेशान करने वाले’ हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 जनवरी को एफआईआर दर्ज की थी. उसने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया था, जो मुंबई और बेंगलुरु में उसका पता लगा रही थीं.

शंकर मिश्रा के वकील का कहना है कि शराब के नशे में हुई इस गलती के बाद शंकर मिश्रा ने बुजुर्ग महिला से बात करके सभी चीजें साफ कर ली थीं. दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया था, लेकिन अब मामले को नया तूल दिया जा रहा. वकील की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ‘शंकर मिश्रा ने महिला के कपड़े और बैग 28 नवंबर को साफ करवा दिए थे और 30 नवंबर को उनके घर तक भिजवा दिए थे. तब महिला ने साफ कहा था कि वह मामले को आगे नहीं बढ़ाएंगी और शिकायत भी दर्ज नहीं करवाएंगी. उनकी तरफ से उनकी बेटी ने बात की थी.’ इस बीच, दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में है और घटना के संबंध में एयर इंडिया के कर्मचारियों को तलब किया है. पायलट और को-पायलट समेत एयर इंडिया के 8 कर्मचारियों को शुक्रवार के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए. अब उन्हें 7 जनवरी को पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) के कार्यालय में तलब किया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एनजीटी ने दिए सरकारों को सुझाव दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, पश्चिम बंगाल और UP- बिहार से गायब हो जाएंगी डीजल गाड़ियां!

News Times 7

फोन टैपिंग के मामले में नया खुलासा -असामाजिक तत्व’ बताकर संजय राउत और एकनाथ खड़से के फोन किए गए टैप

News Times 7

1फरवरी 2021को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद भवन में पेश करेंगी बजट, MSME सेक्टर को कई उम्मीदें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़