News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बड़ा खुलासा, सामने आया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिवंगत दिशा सालियान की मौत पर जब राजनीति होने लगी थी, तो उनके परिवार के लोगों ने राजनेताओं पर उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया था. राजनीतिक दलों के लोगों ने दिशा सालियान की मौत को लेकर तरह-तरह के दावे किए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा के नेता नारायण राणे (Narayan Rane) ने कुछ वक्त पहले दावा किया था कि उनके साथ बलात्कार किया गया था और उनकी हत्या कर दी गई थी. अब भाजपा विधायक नितेश राणे ने गुरुवार 22 दिसंबर को दिशा सालियान की मौत का मुद्दा फिर से उठाते हुए मामले के सिलसिले में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है.

दिशा की मां वसंती सालियान ने कुछ महीने पहले संवाददाताओं से कहा था, ‘मैंने अपनी इकलौती बेटी खो दी है. ये लोग हमें बदनाम कर रहे हैं. वे मेरी बेटी का नाम अपनी राजनीति में घसीट रहे हैं. यह बंद होना चाहिए. हमें शांति से रहना है.’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिशा सालियान ने 8 जून 2020 को मुंबई के मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा के निधन के छह दिन बाद, सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था.

Advertisement

वसंती सालियान ने बेटी के निधन को लेकर कहा था, ‘हम और पुलिस जानते हैं कि उस दिन क्या हुआ था. वे अपना जन्मदिन मनाने गई थीं. नेताओं का दावा है कि उनकी हत्या की गई थी जो झूठे और गलत है. वसंती सालियान ने यह भी बताया था कि दिशा की शादी होने वाली थी और घटना के समय वे अपने बचपन के दोस्तों के साथ थीं.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्यसभा चुनाव मे बागी हुए बसपा के 7विधायक सस्पेंड

News Times 7

मोदी की किसानों को सौगात:प्रधानमंत्री ने कृषि विकास के लिए एक लाख करोड़ रु. का फंड जारी किया, किसानों के खातों में 17 हजार करोड़ रु. ट्रांसफर किए गए

News Times 7

कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच होगा कडा मुकाबला, गुप्त मतदान की तैयारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़