News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

Bihar: दशहरा में प्रेमी प्रेमिका संग की डेटींग तो थाने में पुलिस ने करा दी शादी

पटना. बिहार में दशहरा के मेले में प्रेमिका संग घूमना एक शख्स को खासा भारी पड़ गया. मेला में प्रेमिका के हाथों में हाथें डाल रहे इस युवक को पुलिस की निगरानी में थाना में ही सात फेरे लेने पड़े. प्रेम विवाह का ये मामला बिहार की राजधानी पटना से जुड़ा है. दगरअसल पटना से सटे मनेर के फेरेदानापुर में दुर्गा पूजा के दौरान ये प्रेमी जोड़ी मेला में घूम रहा था. इसी दौरान प्रेमिका के घरवालों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के बाद कब्जे में ले लिया और फिर उन्हें पुलिस को सुपुर्द कर दिया.

पुलिस ने थाना परिसर मंदिर में दोनों के परिवार वालों के रजामंदी के बाद शादी करवा दी. थाना स्थित मंदिर में ही सात फेरे दिलवाए गए और मंदिर में ही सिंदूर दान और वरमाला पहनाया गया. जानकारी के अनुसार बिहटा का युवक शेरपुर में रहने वाली अपने मौसी के यहां अक्सर आता जाता था. इस दौरान मौसी के घर के बगल में ही रहने वाली एक युवती से उसे प्यार हो गया जिसके बाद दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे.

बताया जाता है कि युवक दुर्गा पूजा के मेले में अपने प्रेमिका के साथ बाहों में बाहें डाल कर घूम रहा था इसी दौरान कुछ गांव वालों की नजर उन पर पड़ गई. सूचना मिलने पर प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और घर के कमरे में बन्द कर दिया. दो दिनों तक युवक के घरवालों से बात की गई. रजामंदी कराकर शादी के लिए लड़की के परिजनों ने लगातार कोशिश की लेकिन लड़के वालों की जिद के आगे कोशिश कामयाब नहीं हुई. तब जाकर शुक्रवार को दोनों को मनेर पुलिस के पास पहुंचाया और अपनी समस्या युवती के घरवालों ने बताई.

Advertisement

Nalanda News: Girlfriend Boyfriend Marriage Took Place In Nawada Laheri  Police Station Bihar Ann | Nalanda News: साहब! हम बालिग हैं, शादी करा  दीजिए, गुजरात से पकड़े गए प्रेमी जोड़े का थानेइसके बाद में थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने प्रेमी के घरवालों को बुलाकर दोनों को समझौता कराया, साथ ही बताया कि दोनों ही बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर सकते हैं. आप उस में दखलअंदाजी ना करें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद दोनों पक्ष राजी हुए और थाने के शिव मंदिर में शादी की गई. इस दौरान मंदिर परिसर स्थित थाना में काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही और इसी दौरान एक दूसरे के गले में वरमाला दल कर शादी की रस्में पूरी हुई.

Advertisement

Related posts

29 अगस्त को एथनॉल फ्यूल से चलने वाली टोयोटा इनोवा होगी लॉन्च

News Times 7

केरल में कोरोना बढ़ने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ठहराया तुष्टीकरण की राजनीति को जिम्मेदार

News Times 7

मीडिया के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज करवाई शिकायत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़