News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जंगलराज रिटर्न ,पटना में दिनदहाड़े 17 साल जेल काटकर आए अपराधी पर बरसाई गई गोलियां

पटना. पटना में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा है. पिछले कई दिनों से लगातार एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं देखने को मिल रही है. सोमवार की सुबह महावीर अस्पताल के ठीक बगल में स्थित बस पड़ाव पर बैठे पप्पू सिंह नामक व्यक्ति को गोलियों से भून डाला गया. सुबह करीब 8.15 बजे एलसीटी घाट के पास बने बस पड़ाव पर छपरा के रहने वाले पप्पू सिंह नामक व्यक्ति को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए पांच गोलियां मारी गईं.

गोली लगने के बाद पप्पू सिंह वहीं पर गिर गया बाद में पुलिस ने पहुंचकर आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में ले जाकर भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई. गोली चलने की आवाज सुनने के बाद अगल बगल से बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए. पप्पू सिंह का चचेरा भाई जो एलसीटी घाट के पास ही रहता है उसने बताया कि तीन बाइक पर सवार होकर अपराधी कुर्जी की तरफ से आए थे. गोली मारने के बाद सभी बाइक से भाग निकले.bike riding miscreants fired bullets at maternal uncle and his nephew in  muradnagar criminals escaped while doing firing in air - बाइक सवार बदमाशों  ने मामा-भांजे पर बरसाई गोलियां, हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए अपराधी

स्थानीय वार्ड पार्षद पति पप्पू राय ने बताया की पप्पू सिंह बस पड़ाव पर बैठा हुआ था तभी बाइक पर सवार होकर अपराधी आए और गोली मारकर निकल गए. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता अपराधी भाग निकले. अगल-बगल के लोग डर से कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है. पप्पू सिंह के चचेरे भाई ने बताया कि वो छपरा के रहने वाले हैं. इससे पहले भी एक बार हमला हो चुका है.

Advertisement

पप्पू जिसको अपराधियों ने पांच गोलियां मारी वो खुद अपराध के केस में 17 साल जेल में रहकर बाहर आया हुआ था. पप्पू सिंह के चचेरे भाई अनुप सिंह ने बताया कि हाल ही में पप्पू सिंह एक की में 17 साल जेल में रहकर निकले हैं. उनको पहले भी धमकी मिलता रहा है. हमलोगों ने अकेले बाहर निकलने से मना किया था लेकिन सोमवार को जब बाहर निकलकर बस स्टैंड पर पहुंचे तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी.गोलियां बरसाई, धनसार मोड़ के गुंजन ज्वेलरी से जेवरात बैग में भरे और चलते  बने - Awaz Live

अनूप सिंह ने बताया कि छपरा गांव पर भी एक बार हमला हो चुका था जहां अपराधियों ने गोली चलायी था पर पप्पू बाल-बाल बच गया था. पटना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. अगल-बगल के इलाकों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि अपराधियों का पता लगाया जा सके.

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश में बेकाबू हुआ कोरोना 24 घंटे में 3 लाख 48 हजार 979 से ज्यादा हुए संक्रमित , 2761 लोगों की मौत

News Times 7

रविवार की जगह शुक्रवार को छुट्टी दिए जाने के मामले में शिक्षा विभाग का बड़ा एक्शन

News Times 7

सरकार ने दिए दवाईयों के दाम बढ़ाने के आदेश ,जानिये कितनी महँगी होगी अब दवाएँ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़