News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा है लाउडस्पीकर विवाद ,आज फिर एक नए नियम पर लगी मुहर

महाराष्ट्र के नासिक में अजान से 15 मिनट पहले और बाद भजन करने पर लगी रोक अब हटा दी गई है। नासिक के नए पुलिस आयुक्त जयंत नायकनवरे ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को लागू किया जाएगा। लाउडस्पीकरों के उपयोग के लिए किसी नए आदेश की आवश्यकता नहीं है। इसलिए नासिक के पूर्व पुलिस आयुक्त दीपक पांडे द्वारा जारी आदेश की अब आवश्यकता नहीं है और इसे रद्द कर दिया गया है।

Loudspeaker Azaan Row in Maharashtra Permission has to be taken for  loudspeaker - अजान विवाद के बीच महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, लाउडस्पीकर  के लिए लेनी होगी परमिशन
जानें क्या है मामला
बता दें कि नासिक के पूर्व पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने 18 अप्रैल को एक आदेश जारी करते हुए कहा था कि हनुमान चालीसा या भजन बजाने के लिए अनुमति लेनी पड़ती है। अजान से पहले और बाद में 15 मिनट के भीतर इसकी अनुमति नहीं होगी। मस्जिद के 100 मीटर के दायरे में इसकी इजाजत नहीं होगी। इस आदेश का उद्देश्य कानून और व्यवस्था बनाए रखना है।

लाउडस्पीकर विवाद: शिवसेना और NCP ने राज ठाकरे को घेरा, संजय राउत बोले- कुछ  लोगों की अक्ल दाढ़ इतनी देर से क्यों निकलती है | TV9 Bharatvarsh

विवाद बढ़ने के बाद हटा दिए गए थे नासिक के पुलिस आयुक्त दीपक पांडे
भजन पर पाबंदी को लेकर जारी किए गए आदेश के बाद 20 अप्रैल को उस समय के नासिक के पुलिस आयुक्त दीपक पांडे को पद से हटा दिया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बजार मे लावा की धमाकेदार इंट्री,Lava Yuva 3 के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये

News Times 7

सड़क दुर्घटना में भोजपुरी के 9 कलाकारों की मौत, हादसे में स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

News Times 7

बिहार में आपराधिक मामलों वाले उम्मीदवारों को टिकट देने में भाजपा सबसे आगे-ADR(एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स’ की एक रिपोर्ट)

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़