News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिल्ली पुलिस ने किया नकली सिक्के बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ ,मशीन सहित 4 लोग गिरफ्तार

हरियाणा के चरखी दादरी के इमलोटा गांव में दिल्ली पुलिस ने नकली सिक्के बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने गांव के बीच में एक प्लाट से सिक्के बनाने की मशीन बरामद कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति को नकली सिक्के बनाने के आरोप में काबू किया था और उसी ने इस बात की जानकारी दी कि इमलोटा में भी नकली सिक्के बनाए जाते हैं.असली और नकली के फेर में फंसा 10 रुपये का सिक्का, लेन-देन पर सबके अपने-अपने तर्क

उन्होंने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर शुक्रवार की रात दिल्ली पुलिस की टीम ने इमलोटा गांव में दबिश दी. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने गांव के बीच एक प्लॉट में बने कमरे में छापेमारी कर नकली सिक्के बनाने की मशीन बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि वहां से कुछ नकली सिक्के भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने सिक्के बनाने की मशीन को कब्जे में लिया है.

Delhi : Fake Coin Racket Busted By Delhi Police

इस संबंध में इमलोटा पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप फोगाट ने बताया कि दिल्ली पुलिस की छापेमारी के बाद ही स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जरूर थी, लेकिन पूरी कार्रवाई दिल्ली पुलिस द्वारा की गई. उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस ने ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और सिक्के बरामद किए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM Kisan पर आ गया बड़ा अपडेट, 13वीं किस्त पाने के लिए ये काम

News Times 7

सुप्रीम कोर्ट के जज संग मिल सरकार गिराने में लगे चंद्रबाबू-CM जगनमोहन रेड्डी

News Times 7

Corona – दुनिया में सबसे ज्यादा एक दिन में रिकॉर्ड 78 हजार 761 नए केस

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़