News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेप

बलात्कार के आरोपी आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में मिली लड़की की लाश

गोंडा-बहराइच मार्ग पर विमौर गांव में संत आसाराम बापू आश्रम परिसर में खड़ी कार में एक किशोरी का शव मिला है। किशोरी बीते पांच अप्रैल की देर शाम घर से गायब हुई थी। इस मामले में स्वजन ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा कराया था। आश्रम में खड़ी कार से बदबू आने के बाद चौकीदार ने कार में शव को देखा तो सूचना दी।

बताया जा रहा है कि किशोरी का शव मिलने की जानकारी होने पर डीएम डा. उज्जवल कुमार व एसपी संतोष कुमार मिश्र ने पहुंचकर जानकारी ली। इसके साथ ही इस घटना का राजफाश व आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों को लगाया गया है। डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर पड़ताल की।

उधर, आश्रम के सेवादार समेत कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसपी ने बताया कि नगर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली किशोरी बीते पांच अप्रैल की देर शाम घर से गायब हो गई थी। इस मामले में उसके घरवालों ने छह अप्रैल को मिश्रौलिया चौकी पर सूचना दी। काफी तलाश के बाद जब किशोरी का पता नहीं चला तो सात अप्रैल को उसके पिता ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमे के बाद किशोरी की बरामदगी के लिए टीम लगाई गई।
Teenaged Girl's Dead Body Found In A Car Parked In Asaram Bapu's Ashram. -  यूपी: आसाराम बापू के आश्रम परिसर में खड़ी कार में मिला किशोरी का शव, जांच  में जुटी पुलिस -
बताया कि गुरुवार देर रात गोंडा-बहराइच मार्ग पर संत आसाराम बापू आश्रम परिसर में खड़ी कार में किशोरी का शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को मिली। एसपी ने बताया कि वह जिलाधिकारी के साथ पहुंचे। किशोरी की पहचान कराई गई। किशोरी उसी गांव की निकली। जो पांच अप्रैल की देर शाम गायब हुई थी। कार में पड़े किशोरी के शव में सड़न शुरू हो गई थी। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा। हर बिंदुओं की जांच चल रही है।
Action On Asaram Bapu Illegal Ashram - आसाराम के आश्रम पर गाज गिरना तय -  Amar Ujala Hindi News Live
कार की नहीं हुई शिनाख्त : संत आसाराम बापू आश्रम परिसर में खड़ी कार किसकी है? कार के अंदर किशोरी कैसे पहुंची? शव दो दिनों तक कार में पड़ा रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी। किशोरी आश्रम क्यों और कैसे पहुंची? सेवादारों की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं, किशोरी के गायब होने के 36 घंटे बाद अपहरण का मुकदमा दर्ज होना भी सवालों के घेरे में है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री झूठ बोलते है उनका मुकाबला कोई नही कर सकता-राहुल

News Times 7

चिरंजीवी, वैजयंतीमाला, वेंकैया नायडू, बिंदेश्वर पाठक और पी सुब्रह्मण्यम को इस साल के पद्म विभूषण से किया जाएगा सम्मानित

News Times 7

हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या का हो गया डिमोशन ,जानिए कहां?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़