News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मस्जिदों में बज रहे लाउडस्पीकर राज ठाकरे का सरकार को चुनौती ,जानिये क्या कहा ठाकरे ने

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर तेज आवाज में नमाज पढ़ने को लेकर आवाज उठाई है. उन्होंने महाराष्ट्र की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की है चुकी रमजान का महीना शुरू होते ही मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर तेज आवाज होगी ही जिसे लेकर यह बवाल शुरू हुआ है

मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए, राज ठाकरे ने कहा, ”मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो हम मस्जिदों के बाहर लाउडस्पीकर लगाकर तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाने लगेंगे.”

Raj Thackeray: MNS Chief Demands Shutting Down of Loudspeakers of Mosques,  Maharashtra Govt Remove Loudspeakers from Mosques, Muslims Angry in  Jharkhand - मुसलमानों को राज ठाकरे की खुली चेतावनी... मस्जिदों से ...राज ठाकरे ने कहा, “मैं प्रार्थना, या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं. मुझे अपने धर्म पर गर्व है.” अपने चेचेरे भाई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, सीएम ने चुनावों के दौरान जिन ताकतों का विरोध किया था, चुनाव बाद उनके साथ गठबंधन करके सरकार बना ली. ऐसा करके उन्होंने मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया.

Advertisement

राज ठाकरे ने दी धमकी, कह- मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाओ, वरना उसी के सामने  बजाएंगे हनुमान चालीसा - भारतप्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट किया था
राज ठाकरे ने कहा कि पिछले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र फडणवीस को हमेशा मुख्यमंत्री के रूप में चित्रित किया था, तब उद्धव ठाकरे ने कभी एक शब्द नहीं कहा. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद ही उन्हें मुख्यमंत्री बनने और विपक्षी दलों के साथ गठबंधन करने का विचार आया. राज ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पर भी हमला किया, जो उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार का एक हिस्सा है.

राज ठाकरे का बयान- मस्जिदों से हटाया जाए लाउडस्पीकर, वरना बजाने लगूंगा  हनुमान चालीसाराज ठाकरे ने एनसीपी पर लगाया महाराष्ट्र में जातिवाद फैलाने का आरोप
राज ठाकरे ने राकांपा पर सरकार गठन के बाद से ही महाराष्ट्र में जाति आधारित नफरत फैलाने का आरोप लगाया. मनसे प्रमुख ने पूछा, “आज लोग राज्य में जाति के मुद्दों पर लड़ रहे हैं। हम कब इससे बाहर निकलेंगे और हिंदू बनेंगे?” राज ठाकरे ने हाल ही में मुंबई में विधायकों को घर देने की राज्य सरकार की घोषणा की भी आलोचना की थी.

मनसे प्रमुख ने विधायकों को मुंबई में फ्लैट देने के फैसले की आलोचना की
उन्होंने कहा था, ”उनकी (विधायकों) पेंशन पहले रोकी जानी चाहिए. क्या वे अपने काम से लोगों पर कोई एहसान कर रहे हैं? उनके बंगले ले लो और फिर उन्हें घर दे दो. इस योजना में भी मुख्यमंत्री को क्या अच्छा लग रहा है? क्या इस योजना में भी कुछ ऐसा है जो रुचिकर है?”

Advertisement
Advertisement

Related posts

आज फिर से लगा आम आदमी को महंगाई का झटका ,फिर से 102.50 बढे गैस के दाम

News Times 7

भ्रष्ट भाजपा के साथ मिलकर नितीश कुमार ने बिहार को भ्रष्टाचार के बडे पायदान पर खडा कर दिया है !

News Times 7

देश में बेकाबू हुआ कोरोना 24 घंटे में 3 लाख 48 हजार 979 से ज्यादा हुए संक्रमित , 2761 लोगों की मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़