News Times 7
क्राइम

एलानिया कत्ल : सरेआम बाजार में छात्रा की गर्दन रेतकर हत्या, हत्यारोपी युवक चाकू लेकर कोतवाली पहुंचा

बागपत। एलान करके नगर के यमुना रोड पर बाजार में एक युवक ने सरेआम छात्रा की चाकू से गर्दन रेतकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपित युवक बेखौफ अंजाम में पैदल ही चाकू लेकर कोतवाली पहुंच गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने दो दिन पूर्व छात्रा की हत्या करन की धमकी दी थी।

पुलिस ने आरोपित समत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।नगर की झंकार गली के अनुसूचित जाति के व्यक्ति नैन सिंह यमुना इंटर कालेज के सेवानिवृत्त लिपिक हैं। उनकी सात पुत्रियों में सबसे छोटी 20 वर्षीय दीपा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। दीपा अपनी भांजी 12 वर्षीय नंदनी के साथ गुरुवार सुबह 11.30 बजे बाजार में सामान लेने जा रही थी। यमुना रोड पर गुरुद्वारे वाली गली के निकट पहुंचने पर नगर में हनुमान मंदिर के निकट रहने वाले आरोपित युवक रिंकू कश्यप ने छात्रा दीपा की चाकू से गर्दन रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। नंदनी के चिल्लाने पर लोग एकत्र हुए। ई-रिक्शा से छात्रा दीपा को सीएचसी लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान दीपा की मौत हो गई। वहीं आरोपित रिंकू कश्यप बेखौफ अंजाम में चाकू लेकर कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को घटना से अवगत कराया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ अनुज कुमार मिश्र ने मामले की जांच की

रिंकू समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Advertisement

पीड़ित नैन सिंह ने कोतवाली में आरोपित रिंकू, उसकी मां, बहन, छोटे भाई समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि युवक रिंकू पुत्र सुनील कश्यप ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर दीपा की हत्या की है। उनकी धेवती नंदनी तथा युवक गौरव उर्फ गोली ने घटना को अपनी आंखों से देखा है। आरोप है कि दो दिन पूर्व आरोपित रिंकू व उसकी माता, बहन व छोटे भाई ने घर पर पहुंचकर दीपा को जान से मारने की धमकी दी थी। दीपा की हत्या की साजिश रिंकू की माता व उसकी बहन और छोटे भाई ने रची है।

युवक रिंकू ने कोतवाली आकर बताया कि उसका आठ वर्षों से दीपा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किसी बात पर झगड़ा होने पर दीपा की गर्दन पर चाकू से प्रहार किया। दीपा की उपचार के दौरान मौत हो गई। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

– नीरज कुमार जादौन, एसपी बागपत 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार में आपराधिक मामलों वाले उम्मीदवारों को टिकट देने में भाजपा सबसे आगे-ADR(एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स’ की एक रिपोर्ट)

News Times 7

उत्तराखंड हरिद्वार कुंभ मेले में कोरोना जांच में बड़ा घोटाला उजागर ,जांच के आदेश जारी

News Times 7

No proposal yet for granting quota for Muslims: Uddhav Thackeray

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़