News Times 7
बड़ी-खबर

श्रीनगर के ख्वाजा बाजार में ग्रेनेड हमला, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

श्रीनगर : श्रीनगर के नौहाट्टा इलाके के ख्वाजा बाजार में आज शुक्रवार दोपहर को संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। गनिमत यह रही कि ग्रेनेड निशाने पर न फटकर सुरक्षाबलों से कुछ दूरी पर जाकर फटा। फिलहाल इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हमले के तुरंत बाद ही हमलावर लोगों की भीड़ का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए जबकि सुरक्षाबलों ने हमलावरों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी करना शुरू कर दिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ख्वाजा बाजार में आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर ग्रेनेड से हमला किया। ग्रेनेड फटते ही बाजार में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। लोगों की भीड़ का फायदा उठाते हुए हमलावर वहां से भाग निकलने में सफल रहे। हालांकि सूचना मिलते ही एसओजी, सेना व सीआरपीएफ का संयुक्त दल कुछ ही समय में वहां पहुंच गया। हमलावरों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी की जा रही है।

ग्रेनेड हमले के बाद पूरे बाजार को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड निशाने पर नहीं लगने की वजह से बाजार में मौजूद पुलिस व सीआरपीएफ जवान बाल-बाल बच गए। ग्रेनेड कुछ दुकानों के पास जाकर फटा, जिसकी वजह से दो दुकानों को क्षति पहुंची है। सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर ली है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है ताकि सुरक्षाबलों पर हमला करने वाले आतंकियों की पहचान की जा सके।

आपको बता दें कि पिछले 20 घंटों केे भीतर सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों द्वारा किया गया यह दूसरा ग्रेनेड हमला है। इससे पहले कुछ आतंकवादियों ने गत वीरवार शाम को शोपियां के किगाम इलाके में सुरक्षाबलों के वाहनों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था। यह ग्रेनेड भी निशाने पर न फटकर वाहन से कुछ दूरी पर फटा। हमले केे तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश केे लिए अभियान चलाया परंतु आतंकी अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से फरार हो गए। लश्कर-ए-तैयबा के सहयोगी संगठन द रजिस्टेंस फ्रंट ने शोपियां ग्रेनेड हमले की जिम्मेदारी ली थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जब सरकार नहीं मानी मंदी, तो हम कैसे कहें कि देश में मंदी है नीति आयोग का भारत मे मंदी से इंकार

News Times 7

गाजियाबाद शमशान हादसे का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, ठेकेदार फरार पर 25हजार का इनाम घोषित

News Times 7

भारतीय डाक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, इच्छुक उम्मीदवार करे आवेदन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़