News Times 7
देश /विदेश

नक्सलियों के चंगुल से छूटे इंजीनियर अशोक पवार कुटरू थाने में पत्नी और बच्चों से मिलकर हुए भावुक

बीजापुर। नक्सलियों के चंगुल से मुक्त हुए इंजीनियर अशोक पवार और राज मिस्त्री आनंद किशोर यादव को कुटरू थाना में लाया गया है। इंजीनियर अशोक पवार पत्नी पति की खोज में नारायणपुर क्षेत्र में चली गई है। एसडीओपी अभिनव उपाध्याय ने बताया कि पत्नी के आने का इंतजार किया जा रहा है। अपहरण मामले में पत्नी द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, इसलिए पुलिस द्वारा इंजीनियर को पत्नी और राज मिस्त्री के भाई को सौंपा गया

नक्सलियों ने दो-दो हजार रुपये भी दिए

ठेकेदार अंकित गुप्ता ने बताया कि नक्सलियों ने रिहाई के वक्त अगवा इंजीनियर व राज मिस्त्री को सुरक्षित जाने के दो- दो हजार रुपये भी नक्सलियों ने दिया है और कहा कि आप भले इंसान हैं, इसलिए हम छोड़ रहे है, लेकिन पुल का काम कर रहे ठेकेदार व साइट इंचार्ज के लिए चेतावनी भी दी है। कहा है कि क्या जिले भर का काम यही ठेकेदार करेगा,उसे और जगह उसे काम नहीं मिला क्या? इन सब बातों से ठेकेदार अंकित गुप्ता व साइट इंचार्ज अमजद खान दहशत में हैं।

Advertisement

नक्सलियों ने काम बंद करने की चेतावनी

इंजीनियर व राज मिस्त्री को रिहाई के साथ यह भी कहा है कि पुल का काम तत्काल बंद कर दी जाये। तथा अपने गृह निवास चले जाने कहा गया। इंजीनियर अशोक पवार ने बताया कि नक्सली किसी भी प्रकार का परेशान नहीं किये है।आंख में पट्टी बांध कर जगह जगह घुमाया गया। हमें नि:शर्त छोड़ा गया है।किसी प्रकार का दबाव व डिमांड नहीं की गई।

पुलिस थाना कुटरू में हो रही पुछताछ। कलेक्टर,एसपी भी पहुंचे कुटरू। बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप भी कुटरू पहुंचे और इंजीनियर व राज मिस्त्री से मिल हालचाल जाना। एसडीओपी अभिनव उपाध्याय ने ठेकेदार अंकित गुप्ता व साइट इंचार्ज अमजद खान से जानकारी ली।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तेजी से बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए 2.7 लाख नए केस, ओमिक्रान के मामलों में आया बड़ा उछाल

News Times 7

कांग्रेसी राज्य के सीएम Bhupesh Baghel आज देखेंगे The Kashmir Files, भाजपा विधायकों को भी किया आमंत्रित

News Times 7

गयाः RRB-NTPC में अनियमितताएं को लेकर प्रदर्शनकारी छात्रों ने ट्रेन के डिब्बों में लगाई आग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़