News Times 7
देश /विदेश

कांग्रेस ने तो जनरल रावत को ‘सड़क का गुंडा’ भी कहा था, ये ‘बलिदान’ की कीमत नहीं समझते: PM मोदी

श्रीनगर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीरवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि जब जनरल रावत जीवित थे तो उन्हें अपशब्द कहे और अब वह उनके कट आउटों का इस्तेमााल वोट के लिए कर रही है। उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने तो देश के पूर्व प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल रावत को ‘सड़क का गुंडा’ भी कहा था।  कांग्रेस को केवल सत्ता के लिए लालायित बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ये ‘बलिदान’ की कीमत कभी नहीं समझ सकते। उन्होंने कहा कि आज अगर वोट के लिए ये लोग जनरल रावत का सियासी इस्तेमाल करना चाह रहे हैं, तो उन्हें जवाब देने की जिम्मेदारी उत्तराखंड के लोगों की है।

मोदी ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों ने विकास गतिविधियों को पीछे की तरफ धकेला है और लोगों को पहाड़ों से बड़ी संख्या में पलायन करने को मजबूर किया है। उन्होंने कहा कि बुधवार को जारी भाजपा का ‘दृष्टिपत्र-2022’ इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में मदद करेगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

छत्‍तीसगढ़ : भिलाई में बीएसपी के सिंटर प्लांट के पास ऊंचाई से गिरा श्रमिक, मौत

News Times 7

बिहार सरकार का निर्देश- 2 माह के अंदर सार्वजनिक मंदिरों और धर्मशालाओं की जानकारी दें सभी DM

News Times 7

CM नीतीश ने विधानमंडल के स्वागत कक्ष का किया उद्घाटन, विधानसभा अध्यक्ष सहित कई मंत्री रहे मौजूद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़